दबंगों ने युवक का सिर फोड़ा, कुल्हाड़ी से काट डाली उंगली, मां को भी पीट-पीट कर किया अधमरा

टीम भारतदीप |

दबंगों ने युवक का सिर फोड़ा, कुल्हाड़ी से काट डाली उंगली
दबंगों ने युवक का सिर फोड़ा, कुल्हाड़ी से काट डाली उंगली

दबंगों ने खेत जोतने के विवाद पर युवक का सिर फोड़ दिया और कुल्हाड़ी से हाथ की अंगुली काट दी। इतना ही नहीं बचाने आई मां को भी लात-घूसों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपियों पर मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया में दबंगों का कहर दलितों पर लगातार टूट रहा है। एक के बाद एक लगातार बढ़ती घटनाएं यहां कानून-व्यवस्था के इकबाल पर भी सवाल उठा रही है। गोंदन के बाद अब सेवनी गांव में दबंगों ने दलित परिवार पर कहर ढाया है।

आरोपी दबंगों ने खेत जोतने के विवाद पर युवक का सिर फोड़ दिया और कुल्हाड़ी से हाथ की अंगुली काट दी। इतना ही नहीं बचाने आई मां को भी लात-घूसों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपियों पर मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, इंदरगढ़ थानान्तर्गत ग्राम सेवनी निवासी शिवराम (22) पुत्र अशोक प्रजापति घायल अवस्था में अपनी मां कुंती के साथ इंदरगढ़ थाने पहुंचा और बताया कि उसका गांव के ही रामदास और हरनारायण कुशवाहा से जमीन विवाद चल रहा है।

उसने बताया कि जब वह बीते रोज दोपहर अपनी मां के साथ खेत पर पहुंचा तो वहां हरनारायण और रामदास कुशवाहा फरियादी के खेत पर बैठे मिले। आरोपियों ने फरियादी शिवराम से कहा कि यह खेत तुम नहीं जोतोगे बल्कि हम खुद जोतेंगे।

फरियादी ने कहा कि यह खेत हमारा है इसलिए हम जोतेंगे। इसी बात पर आरोपियों ने शिवराम और उसकी मां के साथ गाली गलौज षुरू कर दी। मना करने पर आरोपियों ने लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे शिवराम के सिर में कुल्हाड़ी लग गई जिससे उसका सिर फट गया।

इसके बाद आरोपियों ने उसका हाथ काटना चाहा लेकिन हाथ के बजाए शिवराम की अंगुली कटकर अलग हो गई। वहीं बचाने आई मां कुंती को भी लात घूसों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।


संबंधित खबरें