ड्राइवर यूं दौड़ाता रहा कार, मालिक ने महिला से किया बलात्कार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आरोपी और कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपी और कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवक ने महिला को नौकरी का झांसा देकर लिफ्ट दी और फिर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने महिला को कार में बंधक बनाकर चिड़ियाघर से लेकर बहोड़ापुर और हुजरात रोड पर घुमाता रहा। आखिर में महिला को कार से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और भाग निकला।

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां चलती कार में महिला से रेप का मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवक ने महिला को नौकरी का झांसा देकर लिफ्ट दी और फिर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने महिला को कार में बंधक बनाकर चिड़ियाघर से लेकर बहोड़ापुर और हुजरात रोड पर घुमाता रहा।

आखिर में महिला को कार से धक्का देकर नीचे गिरा दिया और भाग निकला। बताया गया कि वारदात में कार का चालक भी शामिल था। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। पीड़ित महिला पहले बहोड़ापुर फिर इंदरगंज थाना पहुंची। इंदरगंज थाना में मामला दर्ज कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी और कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि तिघरा के पास कुलैथ गांव निवासी 29 वर्षीय महिला ने मुरैना निवासी रामबाबू गुर्जर पर चलती कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि कुछ समय पहले उसकी रामबाबू से पहचान हुई थी। रविवार को नौकरी का झांसा देकर रामबाबू ने उसे बुलाया था। आरोप के मुताबिक महिला को बहोड़ापुर से रामबाबू ने अपनी कार में बिठाया।

कार उसका चालक चला रहा था। बताया गया कि राम बाबू उसे लेकर मोती तबेला चिड़ियाघर के पास पहुंचा। यहां सड़क पर कार को घुमाता रहा और रामबाबू महिला से दुष्कर्म करता रहा। बताया गया कि महिला ने कई बार कार रोकने के लिए कहा। मगर ड्राइवर ने कार  नहीं रोकी। जिसके बाद कोतवाली क्षेत्र में भी उसे लेकर गए।

बताया गया कि आखिर में सुनसान जगह पर उसे कार से धक्का देकर नीचे फेंका दिया और दोनों भाग निकले। बताया गया कि जब महिला आरोपियों के चुंगल से छूटी तो वह इंदरगंज थाना जा पहुंची। यहां उसने अपने साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस से की।

वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपी रामबाबू गुर्जर और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच अभी जारी है।
 


संबंधित खबरें