यूपी में 48 घंटे के अंदर तीसरी बेटी ने की आत्महत्या, गोरखपुर में छेड़खानी से तंग आकर फंदे पर झूली पीड़िता

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

किशोरी ने शोहदों  की छेड़खानियों से तंग आकर दुप्पटे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।
किशोरी ने शोहदों की छेड़खानियों से तंग आकर दुप्पटे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

मामला गोरखपुर के उरुवा थाना क्षेत्र के हरिजनपुरा गांव का है जहां एक 17 वर्षीय किशोरी ने शोहदों की छेड़खानियों से तंग आकर दुप्पटे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में पिछले 48 घंटो के अंदर शोहदों की हरकतों से तंग आकर तीन बेटियों ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया है। ताजा मामला, गोरखपुर के उरुवा थाना क्षेत्र के हरिजनपुरा गांव का है जहां एक 17 वर्षीय किशोरी ने शोहदों  की छेड़खानियों से तंग आकर दुप्पटे से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची उरुवा पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी पक्ष से ही तहरीर लिखवा कर मारपीट व आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आलोक पुत्र अशोक, गोलू पुत्र गोपाल, चन्दन पुत्र बवाली व विनय पुत्र जोखन के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।

जानकारी के अनुसार गांव के ही चार शोहदे किशोरी से बातचीत का कोई आडियो रिकॉर्ड किए हुए थे, जिसके आधार पर किशोरी को ब्लैकमेल कर रहे थे, बात का विरोध करने पर शोहदों ने उसकी पिटाई कर दी। किशोरी ने यह बात अपनी मां को बता दी, जब पीड़िता की मां उक्त शोहदों के घर उलाहना देने गयी तो भी मां-बेटी के साथ शोहदों ने बुरा बर्ताव किया।

शोहदों की पिटाई से आहत होकर उसने अपने घर की कुंडी लगाकर गले में दुपट्टे का फंदा डालकर अपनी जान दे दी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। इस सम्बंध में एसपी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मारपीट के बाद यह घटना घटी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है, दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। 

इससे पहले यूपी के दो जिलों चित्रकूट और प्रतापगढ़ में बेटियों ने आत्महत्या कर ली, पहला मामला चित्रकूट जिले का है जहां गैंगरेप का शिकार हुए युवती ने अपनी जान दे दी। वहीं प्रतापगढ़ जिले में रोज—रोज छेड़खानी से परेशान आकर छात्रा ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। चित्रकूट वाले मामले में तीन वहीं प्रतापगढ़ मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


संबंधित खबरें