जलाभिषेक कर लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई।

तीन युवकों की हादसे में मौत की खबर सुनते ही उनके घरों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। तीनों युवक बाराबंकी के लोधेश्वर मंदिर से जलाभिषेक कर वापस घर लौट रहे थे।

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में गुरुवार देर शाम एक हादसा हो गया, इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा  लखनऊ-बहराइच हाईवे घाघराघाट के पास हुआ।  एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया।

बाइक पर सवार तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस थाने ले आई।

घर में मचा कोहराम

तीन युवकों की हादसे में मौत की खबर सुनते ही उनके घरों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी। तीनों युवक बाराबंकी के लोधेश्वर मंदिर से जलाभिषेक कर वापस घर लौट रहे थे।

भोले बाबा को जलाभिषेक कर वापस लौट रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार, जरवलरोड थाना क्षेत्र के साकिनान पारामाझा गांव के निवासी विनोद कुमार 29  पुत्र राधवराम , तगुरूपासी 23 पुत्र राम हरक व धु्रवराज 25पुत्र साहब लाल बाइक से  गुरुवार को अपने घर से निकले हुए थे।

गुरुवार देर शाम को वापस जरवल की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह घाघराघाट के पहले पानी टंकी के पास पहुंचे थे वैसे ही सामने से बहराइच की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया।

मौके पर ही मौत 

घटना स्थल पर पहुंचे लोगों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। सूचना पर जरवलरोड थानाध्यक्ष रमेश कुमार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


संबंधित खबरें