ट्रक ने मौसेरी बहनों को कुचला, शादी से 18 दिन पहले उठी अर्थी

टीम भारत दीप |

दोनों मृतक मौसेरी बहनें थीं और बाइक उनका चाचा प्रवीण चला रहा था।
दोनों मृतक मौसेरी बहनें थीं और बाइक उनका चाचा प्रवीण चला रहा था।

ट्रक चालक की लापरवाही से दो बहनों की असमय मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा उसका चाचा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। हादस के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया।मृतक बहनों में से एक की 16 फरवरी को शादी होने वाली थी।

हरियाणा । इस समय सराकार रोड एक्सीडेंट कम करने के लिए जागरूकता अभियान चला रही है। इसके बाद भी कही न कहीं दिल दहला देने वाले हादसे रोज हो रहे है। ताजा मामला हरियाणा के चरखी दादरी जिले का है।

यहां एक  ट्रक चालक की लापरवाही से दो बहनों की असमय मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा उसका चाचा जिंदगी और मौत से जंग  लड़ रहा है।  हादस के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया।  मृतक बहनों में से एक की 16 फरवरी को शादी होने वाली थी।पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर केस दर्ज किया है।

यह हादसा दादरी के महेंद्रगढ़ रोड पर चिड़िया मोड़ के पास हुआ। दोनों मृतक मौसेरी बहनें थीं और बाइक उनका चाचा प्रवीण चला रहा था। जो हादसे में बुरी तरह घायल हो गया है। मृतकों की पहचान 22 वर्षीय रेणू और 18 वर्षीय प्रीति के रूप में हुई। रेणू की 16 फरवरी को शादी होनी थी।

इस दिल दहला देने वाले हादसे की खबर राहगीरों ने पुलिस को दी। दादरी सिटी थाना पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ट्रक के मालिक के जरिए आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

मौसेरी बहनों की मौत से घर में पसरा मातम

एक साथ मौसेरी बहनों की मौत की सूचना मिलने से दोनों परिवारों में मातम छा गया। वहीं घायल चाचा का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, डाॅक्टरों के अनुसार की उसकी भी हालत खराब है।

दो बहनों के मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। स्थानीय पुलिस का कहना है कि शवों का पीएम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। वहीं आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।


संबंधित खबरें