खेत पर सो रहे युवक का लहूलुहान शव देख मचा हड़कंप, रात में बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

टीम भारत दीप |

हत्या की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
हत्या की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बहराइच जिले के मुर्तिहा कोतवाली इलाके में गांव के बाहर स्थित मकान की रखवाली करने गए युवक की बदमाशों ने मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी।

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में बुधवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जिसमें रात में खेत पर सो रहे युवक को मौत के घाट उतार दिया गया।

बताया गया है कि बहराइच जिले के मुर्तिहा कोतवाली इलाके में गांव के बाहर स्थित मकान की रखवाली करने गए युवक की बदमाशों ने मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने छानबीन शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि ग्राम बेझा के मजरा गुलरीपुरवा का निवासी चंद्रजीत यादव (22) पुत्र केशव राम गांव के बाहर खेत में बने अपने नए मकान पर मंगलवार देर रात सोने गए थे। बुधवार सुबह लहूलुहान हालत में उनका शव मिला है। 

घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी मोतीपुर कमलेश कुमार सिंह, कोतवाल मुर्तिहा सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात हुई युवक की हत्या ने क्षेत्र में सनसनी मचा दी। वहीं एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार के मुताकि वह घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। छानबीन जारी है। अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। 


संबंधित खबरें