चित्रकूट में बेकाबू ट्रक ने चाचा भतीजा को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत

टीम भारत दीप |

हादसे में हेलमेट सिर से दूर छिटक गया।
हादसे में हेलमेट सिर से दूर छिटक गया।

गुरुवार सुबह पहाड़ी थाना क्षेत्र के साईंपुर निवासी इस्माइल रजा (35) पुत्र कुदरत शाह अपने चाचा रहीम बक्श (35) पुत्र अमीरा के घर राजनगर अतर्रा जिला बांदा गए थे। देर शाम दोनों बाइक से ही घर लौट रहे थे, इसी दौरान हाईवे के भरतकूप थानान्तर्गत रंपुरवा के पास पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। बाइक सवार चाचा-भतीजा सड़क पर गिरे और कुचल गए।

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट में गुरुवार शाम को एक बेकाबू ट्रेक ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। यह हादसा देर शाम झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के रंपुरवा मोड़ पर हुआ । यहां एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गए। मरने वाले दोनों युवक रिश्ते में चाचा-भतीजा थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक चालक ट्रक समेत भाग चुका था। 


परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह पहाड़ी थाना क्षेत्र के साईंपुर निवासी इस्माइल रजा (35) पुत्र कुदरत शाह अपने चाचा रहीम बक्श (35) पुत्र अमीरा के घर राजनगर अतर्रा जिला बांदा गए थे। देर शाम दोनों बाइक से ही घर लौट रहे थे,

 इसी दौरान हाईवे के भरतकूप थानान्तर्गत रंपुरवा के पास पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। बाइक सवार चाचा-भतीजा सड़क पर गिरे और कुचल गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार गुप्ता फोर्स के साथ पहुंचे।

दोनों को कुचलने के बाद ट्रक लेकर चालक भाग गया। पुलिस टीम ने दोनों लहुलुहान हालत को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने दोनों के मृत होने की पुष्टि की। पुलिस ने दोनों की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी। रात में परिजन पहुंच गए, वह रो-रोकर बेहाल दिखे।

पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के मुताबिक बाइक चालक हेलमेट लगाए था लेकिन हादसे में हेलमेट सिर से दूर छिटक गया। फिलहाल सिर में लगी चोटों से मौत होने की बात कही जा रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें