कानपुर में इश्क के बाद दो युवतियों ने मंदिर में रीति-रिवाज से रचाई शादी, अब उठाने जा रहीं ये कदम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आपस में शादी करने वाली दोनों लड़कियां।
आपस में शादी करने वाली दोनों लड़कियां।

वहीं दूसरी लड़की सुमन गौतम का कहना है की हमको किसी बात का डर नही हम एलेक्स के साथ खुश रहेंगे। अब हम दोनों ने मंदिर में जाकर पूरी रसम रिवाज के साथ शादी की है।

कानपुर। कानुपर के बर्रा थाना क्षेत्र के गुंजन विहार में रहने वाली दो युवतियां घर से भागकर आपस मे शादी रचा ली है। दोनो युवतियों में एक साल से थे प्रेम संबंध था लेकिन घर वालों की मर्जी ना होने की वजह से शादी की। आरोप है कि परिवार के लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, इसके चलते पुलिस में शिकायत भी की है। 

बताया जा रहा है कि एलेक्स गौतम और सुमन गौतम एक—दूसरे को लंबे अर्से से जानती हैं। दोनों को एक—दूसरे से मोहब्बत भी हो गई। इसके चलते दुनिया के विपरीत जाकर दोनों शादी करने का फैसला कर लिया। इस मामले में लड़की एलेक्स गौतम का कहना है कि इस शादी से मेरे परिवार वाले राजी नही थे लेकिन हम मेरी साथी सुमन गौतम एक साल के ऊपर से प्रेम कर रहे हैं।

क्या हुआ जो हम लडकियां हैं। प्रेम अब किसी के भी बीच हो सकता है. इस वजह से हम दोनों ने मिलकर शादी करली है। वहीं परिवार वाले हम दोनों को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। इस वजह से हम लोग थाने आये हैं और पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की है। हमने घर वालों की मर्ज़ी के विरुद्ध एक दूसरे से विवाह किया है।

वहीं दूसरी लड़की सुमन गौतम का कहना है की हमको किसी बात का डर नही हम एलेक्स के साथ खुश रहेंगे। अब हम दोनों ने मंदिर में जाकर पूरी रिवाज के साथ शादी की है। अब कोर्ट मैरिज करके अपनी शादी को पूरी तरह से पक्की करना चाहते हैं। हम दोनों बहुत खुश रहेंगे। हम लोगो ने प्यार किया है, इस वजह से शादी की है। अगर हम लोगो को किसी ने दूर करने की कोशिश की तो हम दोनो एक साथ जान दे देंगे।


संबंधित खबरें