सूरत में पैकेजिंग कंपनी में आग लगने से दो मजदूरों की मौत, 125 से ज्यादा बचाए गए

टीम भारत दीप |

अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

इस घटना के विषय में स्थानीय पुलिस ने बताया कि कडोडोरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित इकाई से 100 से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाला गया है और घटना में कुछ कर्मचारी झुलस भी गए हैं। बचाव अभियान अब भी जारी है।आग इकाई की पहली मंजिल पर लगी और तुंरत ही अन्य मंजिलों पर भी फैलती चली गई।

सूरत। गुजरात के सूरत शहर के कडोडोरा में सोमवार सुबह एक कंपनी भयानक आग लग गई। यहां एक पैकेजिंग कंपनी में अल सुबह आग लग गई।  इस घटना में अब तक दो मजदूरों की मौत और कई लोगों घायल होने की बात सामने आ रही है।

जबकि हाइड्रोलिक लिफ्ट द्वारा 125 से ज्यादा मजदूरों को बचा लिया गया है। आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां लगातार पानी की बौछार कर रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा उस वक्त हुआ जब मजदूर पांचवीं मंजिल पर काम कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, कुछ लोगों ने जान बचाने के लिए कथित तौर पर इमारत से छलांग लगा दी जिसमें दो व्यक्ति की मौत हो गई।

इस घटना के विषय में स्थानीय पुलिस ने बताया कि कडोडोरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित इकाई से 100 से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाला गया है और घटना में कुछ कर्मचारी झुलस भी गए हैं। बचाव अभियान अब भी जारी है।

कडोडोरा के पुलिस निरीक्षक हेमंत पटेल ने बताया कि ‘वीवा पैकेजिंग कम्पनी’ में तड़के करीब साढ़े चार बजे आग लग गई थी। आग इकाई की पहली मंजिल पर लगी और तुंरत ही अन्य मंजिलों पर भी फैलती चली गई। इमारत के अंदर फंसे श्रमिकों को निकालने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया गया। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें