गुजरात में भयानक सड़क हादसे में एक ही परिवार के दस लोगों की मौके पर ही मौत

टीम भारत दीप |

कार वतामन की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था।
कार वतामन की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था।

दुर्घटना आणंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतामन से जोड़ने वाले राज्य राजमार्ग पर हुई। इस कार में एक बच्चे सहित 10 लोग सवार थे। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

अहमदाबाद। गुजरात के आणंद जिले के तारापुर के पास बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक बच्चे समेत एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौत हो गयी। न्यूज एजेंसी एनएआई से मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

शवों को तारापुर रेफरल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने से मृतकों के गृहजनपद में हड़कंप मच गया। लोग पीड़ित परिवार को सांतवना देने वालों की भीड़ जुटने लगी।

तारापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार ये दुर्घटना आणंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतामन से जोड़ने वाले राज्य राजमार्ग पर हुई। इस कार में एक बच्चे सहित 10 लोग सवार थे। हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  कार वतामन की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था। अधिकारी ने कहा कि कार के क्षतिग्रस्त अवशेषों से शवों को निकालने और मृतकों की पहचान करने का प्रयास जारी हैं।

गौरतलब है कि सूरत के वलसाड में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 बीते रविवार की रात को एक भीषण कार दुर्घटना में अंकलेश्वर निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। कार का मालिक अल्ताफ कछवाला, उनकी पत्नी रफत, दो बच्चे और उनकी बहन तसनीम मर्चेंट और उनकी दो बेटियां और कछवाला का दोस्त योगेश पटेल और उनका परिवार दो अलग-अलग कारों में सप्ताहांत में दमन गए थे।

एनएच-48 पर गुंडलव के पास दमन से लौटते समय कच्छवाला ने एक ट्रक को ओवरटेक करते समय कार से नियंत्रण खो दिया और बिजली के खंभे से जा टकराई।

 इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें