मथुरा में बारिश से उफनाए नाले में तीन युवक डूबे, एक को बचाया, दो की तलाश जारी

टीम भारत दीप |

शाम को हुई बरसात ने नगर निगम की लापरवाह कार्यप्रणाली की पोल खोल कर रख दी।
शाम को हुई बरसात ने नगर निगम की लापरवाह कार्यप्रणाली की पोल खोल कर रख दी।

बरसात के चलते शहर भर में जगह-जगह जलभराव हो गया, इससे बचने के लिए बाइक सवार तीन युवक भूतेश्वर पुल के नजदीक होकर केआर डिग्री कालेज के निकट स्थित कैलाश नगर कालोनी से होकर निकल रहे थे, इस दौरान यहां भी काफी जलभराव हो रहा था। इससे बाइक सवार युवक यहां नाला होने का अंदाजा नहीं लगा सके और बाइक सहित नाले में गिर कर डूबने लगे।

मथुरा। मानसून की दस्तक के साथ ही यूपी में झमाझम बारिश शुरू हो गई बारिश शुरू होते ही बारिश होते ही नाले नालिया उफनाने लगी, क्योंकि इस बार नालों की सफाई सही ढंग से नहीं कराई गई है। 

मंगलवार शाम को एक बाइक पर तीन युवक कहीं जा रहे थे, तीनों बाइक सवार युवक बरसात के पानी से उफनते हुए नाले में बाइक सहित डूब गए। इसमें एक युवक को तो बचा लिया गया,लेकिन दो युवकों का पता नहीं लग सका है। उनकी तलाश जारी है। हालांकि युवकों के डूबने के करीब सवा घंटा बीतने के बाद भी फायर ब्रिगेड की रेस्क्यू टीम मौके पर नहीं पहुंच सकी थी।

मौसम विभाग द्वारा बीते कई दिनों से भविष्यवाणी की जा रही थी कि जल्द ही मानसून आएगा और प्रदेश के विभिन्न जनपदों में मूसलाधार बरसात होगी। इसे ध्यान में रखते हुए उप्र सरकार द्वारा सभी जनपदों के प्रशासनिक अधिकारियों को इससे निपटने के लिए निर्देश दिए गए थे।

नगर निगम के अधिकारियों को नालों की सफाई कराने के निर्देश दिए गए थे, जिससे शहर में जलभराव न हो सके लेकिन मंगलवार 15 जून की शाम को हुई बरसात ने नगर निगम की लापरवाह कार्यप्रणाली की पोल खोल कर रख दी।

जगह-जगह हुआ जलभराव

बरसात के चलते शहर भर में जगह-जगह जलभराव हो गया, इससे बचने के लिए बाइक सवार तीन युवक भूतेश्वर पुल के नजदीक होकर केआर डिग्री कालेज के निकट स्थित कैलाश नगर कालोनी से होकर निकल रहे थे, इस दौरान यहां भी काफी जलभराव हो रहा था।

इससे बाइक सवार युवक यहां नाला होने का अंदाजा नहीं लगा सके और बाइक सहित नाले में गिर कर डूबने लगे, युवकों ने चीख पुकार मचाई तो स्थानीय लोग उन्हें बचाने के लिए भागे लोगों द्वारा सूचना पर 2 घंटे बाद रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें