डाक्टर पति और उसकी पत्नी के बीच आईं महिला मरीज, यूं टूटने से बचा रिश्ता

टीम भारत दीप |

महिला ने डेंटिस्ट पति पर अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया।
महिला ने डेंटिस्ट पति पर अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया।

पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि पति के अन्य महिलाओं के साथ संबंध हैं। इसलिए वह उसे समय नहीं देता है। कुछ भी कहने पर दोनों के बीच में आए दिन झगड़े शुरू हो गए।

आगरा की पुलिस लाइन के परिवार परामर्श केंन्द्र में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर काउंसलर भी चकरा गए। झगड़ा शक का ही था, लेकिन सवाल रोजी रोटी का भी था। मामला कुछ ऐसा था कि यहां पत्नी का शक अपने डेंटिस्ट पति पर था। 

तकलीफ इस बात से थी कि पति महिला मरीजों को अकेले देखता था। शक में ये रार इतनी बढ़ी कि रिश्ता टूटने तक की नौबत आ गई। नाराज होकर पत्नी मायके आ गई और पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। 

इसके बाद ये पूरा मामला परिवार परामर्श केंन्द्र पहुंचा।  पत्नी ने पति पर आरोप लगाया कि पति के अन्य महिलाओं के साथ संबंध हैं। इसलिए वह उसे समय नहीं देता है। कुछ भी कहने पर दोनों के बीच में आए दिन झगड़े शुरू हो गए। 

रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में अजीब मामला सामने आया। थाना ताजगंज निवासी एक दंपती काउंसलिंग के लिए पहुंचे। जहां महिला ने डेंटिस्ट पति पर अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया। 

उसका कहना था कि पति डेंटिस्ट है उसके पास महिला मरीज आती हैं और वह उन्हें अकेले देखता है। उसने कई बार मरीजों को देखते हुए नर्स साथ रखने के लिए कहा है, लेकिन पति उसकी बात नहीं मानता है। महिला का कहना है कि पति महिला मरीजों से फोन पर बातें करता है। अगर वहकुछ कहती है तो उससे झगड़ा करता है। 

वहीं पति का कहना है कि पत्नी के सारे आरोप गलत हैं। कभी-कभी मरीज ज्यादा होने की वजह से पत्नी का फोन नहीं उठा पाता हूं तो वो मुझ पर शक करती है। पत्नी ने पति से कहा कि वह उसके साथ जाने के लिए राजी है, लेकिन पति महिला मरीज देखते समय नर्स साथ रखेंगे। 

वही उसका फोन उठाएगा और उसे पूरा समय देगा। काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि पत्नी की शर्तें मंजूर करने पर दोनों में सुलह हो गई। 


संबंधित खबरें