आगरा में बिजली विभाग के 16 कर्मी कोरोना पाॅजिटिव, 43 नए केस मिले, 340 एक्टिव

टीम भारत दीप |

कोरोना पाॅजिटिव की कुल संख्या 2716 हो गई है।
कोरोना पाॅजिटिव की कुल संख्या 2716 हो गई है।

कोरोना की सभी गाइडलाइन्स का भी पालन किया जा रहा है। 22 जुलाई को कार्यालय के सभी कर्मियों की पूल टेस्टिंग कराई गई थी। इसमें सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई।

आगरा। आगरा में दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम के 16 कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद हाईवे स्थित डीवीवीएनएल कार्यालय को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। शुक्रवार को जिले में 43 नए केस मिलने के बाद कोरोना पाॅजिटिव की कुल संख्या 2716 हो गई है। 

डीवीवीएनएल की एमडी सौम्या अग्रवाल ने बताया कि कार्यालय के कर्मचारी लगातार जिले के लोगों को निर्बाध बिजली आपूर्ति प्रदान करने के लिए कार्य कर रहे हैं। ऐसे में कोरोना की सभी गाइडलाइन्स का भी पालन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 22 जुलाई को कार्यालय के सभी कर्मियों की पूल टेस्टिंग कराई गई थी। इसमें सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। 

25 अगस्त को प्रशासन अनुभाग के कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद 28 अगस्त को दोबारा पूल सैंपलिंग कराई गई। इसमें 16 कर्मचारियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। ऐसे में कार्यालय को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। इस दौरान पूरे कार्यालय को सैनिटाइज कराया जाएगा। 

एमडी का कहना है कि 31 अगस्त को वे कर्मचारी कार्यालय आएंगे जिन्हें बुलाया जाएगा। शेष लोग घर पर या फील्ड में रहकर कार्य करेंगे। 

बता दें कि आगरा में कोरोना संक्रमण अब पहले से बेहतर स्थिति में है, फिर भी संक्रमितों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को 43 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 2716 हो गई है, इसमें 340 एक्टिव केस हैं। कोरोना से अब तक 107 लोगों की मौत हो चुकी है। 


संबंधित खबरें