अजमेर में 20 वर्षीय युवती को पेट्रोल डालकर हाइवे पर जलाया, शिनाख्ती में जुटी पुलिस

टीम भारत दीप |

ग्रामीणों को सुबह हाइवे किनारे युवती की अधजली लाश मिली।
ग्रामीणों को सुबह हाइवे किनारे युवती की अधजली लाश मिली।

करौली जिले में पुजारी को जलाकर मारने बवाल किसी तरह शांत हुआ था कि बुधवार सुबह अजमेर के नसीराबाद में हाइवे के पास एक 20 साल की युवती की अधजली लाश मिली है। युवती को मौके पर ही पेट्रोल डालकर जलाया गया।

अजमेर। करौली जिले में पुजारी को जलाकर मारने बवाल किसी तरह शांत हुआ था कि बुधवार सुबह अजमेर के नसीराबाद में हाइवे के पास एक 20 साल की युवती की अधजली लाश मिली है। युवती को मौके पर ही पेट्रोल डालकर जलाया गया। बाद में आरोपी मौके से फरार हो गए।

अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसर एनएच -79 के नसीराबाद देराठू चौराहे के पास सुबह लोगों को युवती की अधजली लाश दिखाई दी।

जानकारी मिलते ही लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या करके शव को यहां जलाया गया है या यहीं पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाया गया है। इसकी जांच की जा रही है।

पुलिस ने युवती की पहचान बताते हुए बताया है कि युवती ने जींस और टॉप पहना हुआ है। उसके एक पैर पर टैटू बना है और एक काला धागा भी बंधा हुआ है। शिनाख्त के लिए आसपास के जिले की पुलिस को भी सूचना दी गई है।

इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस हाइवे पर लगे हुए सीसीटीवी की भी जांच कर रही है, ताकि आरोपियों के बारे में कुछ सुराग मिल सके।इस तरह हाईवे किनारे युवती का अधजला शव मिलने से हंगामा मचा हुआ है। लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है। 


संबंधित खबरें