चरित्र संदेह पर भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर बहन को दी खौफनाक सजा

टीम भारत दीप |

महिला के पिता मंगा सिंह ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।
महिला के पिता मंगा सिंह ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

25 वर्षीय युवती इंद्रा की शादी हो चुकी है, वह पिछले दिनों ही मायके आई थी , उसका भाई गगन उसके चरित्र पर संदेह करता था इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था, गत दिवस भी भाई बहन में इसी बात को लेकर विवाद होने लगा गुस्से में आकर भाई ने बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, हमले में घायल बहन की मौत हो गई।

राजस्थान। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक भाई ने अपनी बहन की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे उसके चरित्र पर संदेह था। भाई ने केवल संदेह के आधार पर बहन को दर्दनाक मौत दी। पीलीबंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़ोपल गांव में एक 25 वर्षीय महिला की हत्या का आरोप उसके भाई पर है। 

विवाद के बाद उठाया यह कदम

इस मामले में कहना है कि गत दिवस भाई -बहन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। गुस्से में आकर उसने बहन पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी जान ही ले ली। हत्या की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया, परिजनों  की शिकायत पर भाई खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं हत्या के बाद भाई मौके से फरार है। 

शादीशुदा था मृतका युवती

पुलिस ने बताया बताया 25 वर्षीय युवती इंद्रा की शादी हो चुकी है। वह पिछले दिनों ही मायके आई है। उसका भाई गगन उसके चरित्र पर संदेह करता था इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होता रहता था, गत दिवस भी भाई बहन में इसी बात को लेकर विवाद होने लगा गुस्से में आकर भाई ने बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, हमले में घायल बहन की मौत हो गई।

फरार भाई को खोज रही पुलिस

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। महिला के पिता मंगा सिंह ने अपने बेटे के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से फरार है, उसकी तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि जिस कुल्हाड़ी से वार किया गया, उसे जब्त कर लिया गया है। साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


संबंधित खबरें