मार्निंग वॉक पर निकले प्रॉपटी डीलर की गाड़ी से कुचलकर की हत्या, परिजनों ने लगाया जाम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मौके से भागते समय आरोपी की गाड़ी घटना स्थल के पास पलट  गई।
मौके से भागते समय आरोपी की गाड़ी घटना स्थल के पास पलट गई।

प्रदेश की राजधानी मंगलवार सुबह बेखौफ बदमाशों ने मोहनलाल गंज में प्रॉपर्टी डीलर पर वाहन चढ़ाकर कुचल दिया। इससे प्रॉपर्टी डीलर मौके पर मौत हो गई।

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी मंगलवार सुबह बेखौफ बदमाशों ने मोहनलाल गंज में प्रॉपर्टी डीलर पर वाहन चढ़ाकर कुचल दिया। इससे प्रॉपर्टी डीलर मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मॉर्निंग वॉक पर सुबह घर से निकले थे। प्रॉपर्टी डीलर पर दबंगों ने पहले कार चढ़ाया उसके बाद फायर भी किया। मौके से भागते समय आरोपी की गाड़ी घटना स्थल के पास पलटी मिली है।

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।  परिजन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।  मंगलवार सुबह 7:00 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले विजय प्रताप रावत का शव मोहनलाल गंज के पूरन नगर इलाके में मिला।

प्रॉपर्टी डीलिंग काम करने वाले विजय प्रताप के शव पास से दो कारतूस के खोखे भी मिले हैं। वही शव के कुछ दूर पर एक कार पलटी मिली है। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोखे और दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है।

मृतक की पत्नी रेखा का कहना है कि आज सुबह 5:00 बजे वह घर से चाय पीकर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। 7:00 बजे के करीब समय भतीजे ने कहा चाचा को चोट लगी है। वह पूरन नगर के पास पड़े हुए हैं।

मैं मौके पर पहुंची तो देखा उनके शव के कुछ दूर पर स्कॉर्पियो पलटी हुई है जो कि गांव के मनोज यादव की है। उनका आरोप है कि मनोज ने मेरे पति की हत्या कर दी है इसके बाद से वह फरार है वह मेरे घर आता था।

विजय प्रताप की हत्या के बाद आक्रोशित हुए परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस ने किसी तरह  उन्हें समझाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही लेकिन परिजन और स्थानीय ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी के तक शव को न हटाने की मांग कर रहे थे। 

सीपी साउथ रहीस अख्तर का कहना है ​कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। नामजद आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। परिजनों का आरोप है कि आरोपी मनोज के पास लाइसेंसी असला है, जिसे निरस्त कराने की कार्रवाई की जाएगी। 


संबंधित खबरें