रोड पर खड़े साड़ से बाइक टकराई, सींग पेट के हुई पार, युवक की मौत

टीम भारत दीप |

उत्तर प्रदेश सरकार आवरा घुमने वाले मवेशियों के लिए गौशाला का निर्माण करा रही है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है।
उत्तर प्रदेश सरकार आवरा घुमने वाले मवेशियों के लिए गौशाला का निर्माण करा रही है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है।

रात 12 बजे वह बाइक से आगरा-पिनाहट मार्ग से होकर जा रहा था। तभी बसई अरेला क्षेत्र के गांव लड़ौआ पुरा के पास रोड पर खड़े साड़ से उसकी बाइक टकरा गई। टक्कर के दौरान साड़ का सींग अनूप के पेट में घुसकर आर-पार हो गया। खेतों की रखवाली कर रहे किसान वहां पहुंचे।

आगरा।  आगरा के पिनाहट में देर रात बाइक से घर जा रहे प्रधान पुत्र की बाइक रोड पर खड़े साड़ से टकरा गई। इस दौरान साड़ का सींग उसके पेट में घुसकर पार हो गया।

हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया, परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

आगरा के पिनाहट में अरनौटा के ग्राम प्रधान चंपाराम का 20 वर्षीय बेटा अनूप गुरुवार रात अपने मामा के पिनाहट स्थित पेट्रोल पंप से घर लौट रहा था।

परिजनों के अनुसार, रात 12 बजे वह बाइक से आगरा-पिनाहट मार्ग से होकर जा रहा था।तभी बसई अरेला क्षेत्र के गांव लड़ौआ पुरा के पास रोड पर खड़े साड़ से उसकी बाइक टकरा गई।

टक्कर के दौरान साड़ का सींग अनूप के पेट में घुसकर आर-पार हो गया। खेतों की रखवाली कर रहे किसान वहां पहुंचे।उन्होंने साड़ को वहां से भगाया और पुलिस बुला ली।

युवक के पेट से काफी खून बह चुका था। थोड़ी देर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने परिजवार को इस हादसे की सूचना देकर बुलाया। वह दो भाइयों में छोटा था।

युवक के मौत की  जानकारी होते ही घर में कोहराम मच गया। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि बेसहारा गाय और साड़ उनकी फसल नष्ट कर रहे हैं। फसल की रखवाली के लिए उन्हें रात में खेत पर ही सोना पड़ता है।

गाय और सांड़ रोड पर भी खड़े रहते हैं। इनके कारण कई बार हादसे हो चुके हैं।उत्तर प्रदेश सरकार आवरा घुमने वाले मवेशियों के लिए गौशाला का निर्माण करा रही है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है।

तभी तो दिन प्रतिदिन सड़क पर बेसहारा मवेशियों की संख्या तेजी से बढ रही है। यह मवेशी सड़क हादसों का कारण बन रहे है।
 


संबंधित खबरें