आगरा में तेज रफ्तार डंपर ने डिवाइडर पर सो रहे युवक को रौंदा, मौके पर ही मौत

टीम भारत दीप |

रात एक एक बजे रामबाग चौराहा की ओर से आ रहा डंपर  डिवाइडर पर चढ़ गया।
रात एक एक बजे रामबाग चौराहा की ओर से आ रहा डंपर डिवाइडर पर चढ़ गया।

हादसे के बाद सीज किया गया डंपर खाली बताया जा रहा है। पुलिस अभी उसके बारे में पता लगा रही है। खाली डंपर शहर के अंदर की ओर क्यों जा रहा था। यह भी पता किया जा रहा है। वहीं युवक की मौत की सूचना जब उसके घर गई तो मातम पसर गया।

आगरा। आगरा में सोमवार देर रात तेज रफ्तार डंपर ने  एत्माद्दौला थाने के पास डिवाइडर पर सो रहे युवक रौंद दिया। युवक को रौंदने के बाद डंपर छोड़कर चालक घटनास्थल से फरार हो गया। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने डंपर को सीज कर दिया है।

मालूम हो​ कि एत्माद्दौला के सीता नगर में कुआं वाली गली निवासी 35 वर्षीय लक्ष्मी पहले आटो चलाता था। वह किराए के मकान में रहता था। सोमवार रात को वह एत्माद्दौला थाने से दो सौ मीटर दूर डिवाइडर पर सो रहा था। रात एक एक बजे रामबाग चौराहा की ओर से आ रहा डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया।

डंपर ने लक्ष्मी को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डंपर को छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हादसे के बाद क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि रात में इसी तरह बालू खनन में लगे डंपर तेज रफ्तार में चलते हैं। इसके बाद भी पुलिस इन पर कोई कार्रवाई नहीं करती। हादसे के बाद सीज किया गया डंपर खाली बताया जा रहा है।

पुलिस अभी उसके बारे में पता लगा रही है। खाली डंपर शहर के अंदर की ओर क्यों जा रहा था। यह भी पता किया जा रहा है। वहीं युवक की मौत की सूचना जब उसके घर गई तो मातम पसर गया। घर वाले रो-रोकर बेहाल हो गए। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें