आगरा में बारिश की वजह से बिजली का तार टूटकर गिरा, करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत

टीम भारत दीप |

तार टूटने से टेंपो में करंट फैल गया था। पिता-पुत्र को संभलने का मौका तक नहीं मिला। 
तार टूटने से टेंपो में करंट फैल गया था। पिता-पुत्र को संभलने का मौका तक नहीं मिला। 

आपकों बता दें कि टैंपों पर तार गिरने से पिता-पुत्र को तेज करंट लग गया, बिजली का झटका लगने से वह चीखने लगे। मगर, बारिश होने की वजह से बाहर नहीं आ सके। गली में भी लोग मदद नहीं कर सके। बाद में किसी तरह क्षेत्र के लोगों ने तार को हटाया।

आगरा। यूपी के आगरा जिले में शुक्रवार रात को बारिश के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां तेज बारिश की वजह से बिजली का तार टूटकर गिरने से लोडर टेंपो चालक और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। बाप बेटे की की एक साथ मौत से परिवार में कोहराम मच गया। इससे पहले दिन में एत्मादपुर क्षेत्र में बारिश की वजह से दीवार गिरने से दो सगी बहनों की मौत हो गई थी।

आगरा के दुर्गा नगर निवासी मनोहर लाल (50) पुत्र भूपेंद्र (22) के साथ लोडर टेंपो चलाते थे। शुक्रवार रात तकरीबन नौ बजे वह टेंपो लेकर घर आ रहे थे। इस दौरान तेज बारिश भी हो रही थी। घर से दस मीटर की दूरी पर एक घर की बिजली सप्लाई का तार टूटकर टेंपो पर गिर गया। इससे टेंपो में करंट फैल गया। 

करंट लगने से मौके पर ही मौत 

आपकों बता दें कि टैंपों पर तार गिरने से पिता-पुत्र को तेज करंट लग गया, बिजली का झटका लगने से  वह चीखने लगे। मगर, बारिश होने की वजह से बाहर नहीं आ सके। गली में भी लोग मदद नहीं कर सके। बाद में किसी तरह क्षेत्र के लोगों ने तार को हटाया।

तब कहीं पिता-पुत्र को बाहर निकाला। उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां उनकी मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि एक घर की सप्लाई के लिए लगा तार टूटने से टेंपो में करंट फैल गया था। पिता-पुत्र को संभलने का मौका तक नहीं मिला। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें