आगरा में मंगलवार देर बड़ा हादसा, स्कार्पियो टोलप्लाजा पर पलटी चार की मौत, दो घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

रहनकलां टोल प्‍लाजा पर हुए हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है ।
रहनकलां टोल प्‍लाजा पर हुए हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है ।

घायलों को वाटरवर्क्स स्थित सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, वे अभी अचेत अवस्था में हैं। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। राजस्थान नम्बर की स्कॉर्पियो टोल प्लाजा से आगरा की ओर जा रही थी। आगरा पुलिस अभी मृतकों की शिनाख्त में जुटी है।

आगरा। मंगलवार देर रात आगरा में बड़ा हादसा हुआ है। यमुना एक्‍सप्रेस वे के रहनकलां टोल प्‍लाजा पर हुए हादसे में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है और दो घायल हुए हैं। घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है।

उनके होश में आने पर ही मृतकों की शिनाख्‍त हो पाएगी। शुरूआती पड़ताल में पता लगा है कि 6वों  बर्थ-डे पार्टी से लौट रहे थे। यमुना एक्‍सप्रेस वे के एत्मादपुर क्षेत्र में इनर रिंग रोड टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई है।

पुलिस ने बमुश्किल गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला है। इनमें से चार की मौत हो गई है और दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों को वाटरवर्क्स स्थित सर्वोदय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, वे अभी अचेत अवस्था में हैं।

टायर फटने से हुआ हादसा

बताया गया कि जब इनर रिंग रोड टोल प्लाजा के पास रहनकला यमुना के पुल के ऊपर मंगलवार देर रात को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो टायर फटने से डिवाइडर से टकराकर पलट गई तो उसमें सवार सभी छह दोस्त फंस गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल स्कॉर्पियो में फंसे छह दोस्त बाहर निकाले। एत्मादपुर पुलिस ने बताया कि, मंगलवार देर रात बर्थ-डे पार्टी मनाकर वापस लौट रहे दोस्तों की स्कार्पियो टायर फटने से अनियंत्रित हो गई थी।

रहनकला टोल से आगे यमुना ब्रिज पर अनियंत्रित स्कार्पियो डिवाइडर से टकराने से पलट गई, जिसके चलते 4 युवकों की मृत्यु हो गई, जबकि, वाटर वर्क्स चौराहा के पास स्थित एक अस्पताल में घायल कानिक पुत्र रहमान खान निवासी नेहरू एन्क्लेव साई आसियाना अपार्टमेन्ट ताजगंज (आगरा) और कबीर पुत्र कमलेश निवासी नेहरू एन्क्लेव के पास एकता चौकी ( ताजगंज, आगरा) हैं।

हादसे में मृतकों के नाम

  • आशीष (19) पुत्र बादशाह सिंह तोमर निवासी बादवा नगर ताजगंज (आगरा) ।
  • कृष्णा सिंह (16) पुत्र राज कुमार सिंह निवासी बादवा नगर ताजगंज (आगरा)।
  • अरसद (19) पुत्र असलम खाँ निवासी शेरखान बिल्डिंग थाना सदर (आगरा)।
  • निखिल पुत्र गयाप्रसाद (18) निवासी राजश्री अपार्टमेंट ताजगंज (आगरा)।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें