नशेड़ी पत्नी की पिटाई से परेशान युवक पहुंचा थाने, लगाई सुरक्षा की गुहार

टीम भारत दीप |

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोप है कि वह इस दौरान शराब भी पीती है और घर आने के बाद उसकी पिटाई करने लगती है। ऐसा वह एक-दो बार नहीं, अक्सर करती है। पत्नी के डर से वह घर में नहीं रहता है। वह जब आती है तो उसकी पिटाई की डर से बाहर निकल जाता है कि कहीं ऐसा न हो कि उसका मूड बिगड़ जाए और वह पिटाई करने लगे।

वाराणसी। अभी तक आपने शराब के नशे में ​पतियों को पत्नियों को पीटने की खबर खूब पढ़ी होगी, लेकिन यूपी के वाराणसी में इसके उलट एक शराबी पत्नी नशे में अक्सर अपने पति से मारपीट करती है। पत्नी की पिटाई से परेशान होकर युवक भागते हुए थाने पहुंचा और अपनी नशेड़ी पत्नी के खिलाफ पुलिस से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की। 

यह मामला वाराणसी के सोनपुर गांव का है। यहां के रहने वाले ज्युत राम ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी शादी-ब्याह के आयोजनों में हलवाई के साथ काम करती है। आरोप है कि वह इस दौरान शराब भी पीती है और घर आने के बाद उसकी पिटाई करने लगती है।

ऐसा वह एक-दो बार नहीं, अक्सर करती है। पत्नी के डर से वह घर में नहीं रहता है। वह जब आती है तो उसकी पिटाई की डर से बाहर निकल जाता है कि कहीं ऐसा न हो कि उसका मूड बिगड़ जाए और वह पिटाई करने लगे। पति द्वारा पत्नी पर लगाए गए ऐसे आरोप को सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

पुलिस समेत अन्य लोगों को पहले तो यकीन नहीं हुआ, लेकिन फिर बाद में सोचा कि हो सकता है, वह ऐसा करती हो। जब थाने के उपनिरीक्षक श्यामलाल इसकी जांच करने उसके घर गए तो पत्नी ने बताया कि उसका पति काम चोर है। वह कुछ नहीं करता है। घर पर बैठा रहता है, इसलिए उसने एकाध बार गुस्से में आकर उसकी ​पिटाई कर दी होगी।

जब उससे काम करने के लिए कहा जाता है तो विवाद करने लगता है। घर का खर्च चलाने के लिए एक रुपये भी नहीं देता है। इसकी वजह से वह शादी-ब्याह कार्यक्रमों में जाकर हलवाई के साथ मजदूरी करने का कार्य करती है।

उसमें जो रुपये मिलते हैं, उसी से घर का खर्च चलाती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। कहा कि जांच में जो भी मामला सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल पत्नी द्वारा पति की पिटाई की खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।हर कोई उसे बेचार पति के नाम से शेयर कर रहा है तो कोई उसे कामचोर पति भी करार दे रहा है।


संबंधित खबरें