वाराणसी: मकान पर कब्जा जमाने के फेर में किराएदार ने मकान मालिक को पीट-पीटकर मार डाला

टीम भारत दीप |

तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

विनोद ने बताया कि जब पिता का फोन आया तो वह भागते हुए अपने दोस्त के साथ घर पहुंचा तो पिता की हालत गंभीर थी। पिता के सीने, सिर और पेट में गंभीर चोट की बात बताई गई। विनोद पिता को लेकर पांडयेपुर के एक अस्पताल गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वाराणसी। यूपी के वाराणसी जिले में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां एक रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पीट—पीटकर मौत की नींद सुला दी गई। परिजनों का आरोप है कि हत्या किराएदार ने अपने दो साथियां के साथ मिलकर की है।

मकान मालिक रिटायर्ड पुलिसकर्मी किराया मांग रहा था और आरोपी देने के लिए तैयार नहीं था, इस मामले पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि मृतक के बेटे तहरीर दी है।

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के कमौली निवासी विनोद कुमार यादव के पिता शोभाराम यादव रिटायर्ड पुलिसकर्मी थे। उन्होंने एक कमरा गांव के ही विजय गुप्ता को किराए पर दे रखा था। आरोप है कि कब्जा करने की नियत से विजय किराया नहीं दे रहा था

और विरोध करने पर अपने दो साथियों के साथ घर पहुंचा और पिता को खूब पीटा, विनोद कुमार का आरोप है कि घायल अवस्था में पिता ने फोन कर कहा कि जल्दी नए घर में आ जाओ, नहीं तो विजय और उसके साथी उन्हें मार डालेंगे।

डॉक्टर ने देखते ही बताया मृत

विनोद ने बताया कि जब पिता का फोन आया तो वह भागते हुए अपने दोस्त के साथ  घर पहुंचा तो पिता की हालत गंभीर थी। पिता के सीने, सिर और पेट में गंभीर चोट की बात बताई गई। विनोद पिता को लेकर पांडयेपुर के एक अस्पताल गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है, तीन लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें