पबजी खेलते समय विवाहिता को हुआ प्यार, यार से मिलने पहुंची तो हुआ  ठगी का अहसास

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

परिजनों की शिकायत पर पुलिस लापता महिला को वाराणसी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
परिजनों की शिकायत पर पुलिस लापता महिला को वाराणसी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पबजी खेलते समय उसकी पहचान वाराणसी के एक युवक से हो गई जो अभी नाबालिग था। विवाहिता उस युवक को दिल दे बैठी और घर-परिवार छोड़कर प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंच गई। मामला हिमाचल प्रदेश के जिले का है। वाराणसी पहुंची विवाहिता को पुलिस ने बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

वाराणसी। अभी तक फेसबुक से युवक-युवती में प्यार होने के किस्से सुने जाते थे, लेकिन पहली बार सामने आया है कि एक विवाहिता को पबजी खेलते-खेलते किसी से प्यार हो गया और वह उससे मिलने अपना विवाहित सुखी-घर परिवार छोड़कर उससे मिलने चल दी हो।

जब विवाहिता पबजी खिलाड़ी के पास पहुंची तो उसे ठगी का एहसास हुआ और वह फिर घर वालों से वापस ले जाने के लिए गुहार लगाने लगी हो।दरअसल यह मामला हिमाचल प्रदेश से सामने आया है। यहां कांगड़ा की रहने वाली विवाहिता को पबजी खेलने का शौक था। पबजी खेलते समय उसकी पहचान वाराणसी के एक युवक से हो गई जो अभी नाबालिग था।

विवाहिता उस युवक को दिल दे बैठी और घर-परिवार छोड़कर प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंच गई। मामला हिमाचल प्रदेश के  जिले का है। वाराणसी पहुंची विवाहिता को पुलिस ने बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

फरवरी माह के पहले हफ्ते में कांगड़ा के एक सीमावर्ती क्षेत्र की विवाहिता अचानक गुम हो गई। विवाहिता की परिजनों ने हर जगह तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाना में इस संदर्भ में मामला तक दर्ज करवा दिया। इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई और कामयाब भी हुई।

पुलिस वाराणसी से महिला को किया बरामद

परिजनों की शिकायत पर पुलिस लापता महिला को वाराणसी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान विवाहिता ने जो कहानी अपनी गुमशुदगी की बताई है। वह सबको हैरान करने वाली है। विवाहिता को पबजी खेलने का शौक था।

इस दौरान पबजी खेलते-खेलते उसकी जान-पहचान वाराणसी के एक युवक से हुई और यह जान-पहचान प्यार में बदल गई। इसके बाद विवाहिता अपने प्यार से मिलने के लिए वाराणसी पहुंच गई, लेकिन जब वहां युवक से मिली तो पता चला कि युवक अभी तक 12वीं कक्षा का छात्र है। इसके बाद विवाहिता ने खुद ही अपने परिजनों को फोन कर उसे वहां से ले जाने की गुहार लगाई। 
 


संबंधित खबरें