आगरा में डॉक्टर के घर लूटपाट करने वाले गैंग का एक सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

बदमाशों ने घर से करीब सात लाख की नकदी और आभूषण लूट ले गए थे।
बदमाशों ने घर से करीब सात लाख की नकदी और आभूषण लूट ले गए थे।

सिकंदरा क्षेत्र के केके नगर में तीन दिन पहले एक डॉक्टर के घर में चार बदमाशों ने घर वालों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने 72 घंटे लूट की घटना का खुलासा कर दिया। गुरुवार की सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया ।

आगरा। आगरा पुलिस ने 72 घंटे पहले हुई लूट की घटना का खुलासा कर​ दिया। इस लूट को चार बदमाशों ने अंजाम दिया था। पुलिस की गुरुवार सुबह दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

बंधक बनाकर की थी लूटपाट

मालूम हो कि आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के केके नगर में तीन दिन पहले एक डॉक्टर के घर में चार बदमाशों ने घर वालों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने 72 घंटे लूट की घटना का खुलासा कर दिया।

गुरुवार की सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश के ठीक होने के बाद पुसिल उससे पूछताछ करेगी। 

 आगरा: 5 बार के नगर पंचायत अध्यक्ष संजय कपूर का हार्ट अटैक से निधन, समर्थकों में शोक

आगरा थाना सिकंदरा क्षेत्र के केके नगर निवासी डॉ. रजनीकांत शर्मा के घर में में 24 मई यानी सोमवार की दोपहर को चार बदमाशों ने घर पर धावा बोल दिया,घर में मौजूद सभी लोगों को हथियार के बल पर बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट की।

बदमाशों ने घर से करीब सात लाख की नकदी और आभूषण लूट ले गए थे। लूटपाट के बाद घर वालों ने पुलिस को किसी तरह से सूचना दी जिसके बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए।

पकड़े गए बदमाश से यह मिला

मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की अलसुबह एसएसपी मुनिराज जी के निर्देशन और एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में पुलिस ने सिकंदरा में बदमाशों की घेराबंदी की। जैसे ही पुलि स ने बदमाशों को पकड़ना चाहो तो एक बदमाश ने फायरिंग कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें विपिन नाम के एक बदमाश के गोली लग गई, लेकिन उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया, पुलिस उसे पकड़ने के लिए गई लेकिन वो फरार हो गया।

यूपी: नियुक्ति को लेकर उठ रहे थे सवाल, बेसिक शिक्षा मंत्री के भाई ने नौकरी से दिया इस्तीफा

 पकड़े गए बदमाश से पुलिस को एक लाख 25 हजार रुपये, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद हुआ है। घटना में प्रयुक्त बाइक और बदमाश के पास है तमंचा भी मिला।

कार्रवाई करने वाली टीम में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के अलावा इंस्पेक्टर सिकंदरा कमलेश सिंह, इंस्पेक्टर हरी पर्वत अरविंद कुमार, इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल, सर्विलांस प्रभारी नरेंद्र कुमार ओर एसओजी प्रभारी राजकुमार गिरी पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे।


संबंधित खबरें