आगरा: महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने दिया इस्तीफा, रिवाल्वर के साथ वायरल हुई थी वीडियो

टीम भारत दीप |

एसएसपी का कहना है कि महिला कांस्टेबल के इस्तीफे का प्रार्थना पत्र मिला है।
एसएसपी का कहना है कि महिला कांस्टेबल के इस्तीफे का प्रार्थना पत्र मिला है।

आपकों बता दें कि प्रियंका मिश्रा आगरा के एमएम गेट थाने में तैनात थीं। 24 अगस्त को प्रियंका का सोशल मीडिया पर एक वीडियो रिवाल्वर के साथ वायरल हुआ था। इसमें वह वर्दी में रिवॉल्वर लेकर एक डायलॉग पर लिपसिंक करती हुई दिख रही थीं, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी मुनिराज ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया था।

आगरा। आगरा पुलिस की महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफा दे दिया। मालूम हो कि​ प्रियंका ने पुलिस वर्दी में रिवॉल्वर के साथ एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके बाद से लगातार वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी।

सोशल मीडिया वीडियो पर वायरल होने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया था। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो भी अपलोड किया है, हालांकि अभी एसएसपी ने अभी प्रियंका का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

आपकों बता दें कि प्रियंका मिश्रा आगरा के एमएम गेट थाने में तैनात थीं। 24 अगस्त को प्रियंका का सोशल मीडिया पर एक वीडियो  रिवाल्वर के साथ वायरल हुआ था। इसमें वह वर्दी में रिवॉल्वर लेकर एक डायलॉग पर लिपसिंक करती हुई दिख रही थीं, वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी मुनिराज ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया था, हालांकि प्रियंका ने इस वीडियो को बाद में डिलीट कर दिया था।

घरवालों से बात करेंगे एसएसपी

मालूम हो कि लाइन हाजिर किए जाने से दुखी प्रियंका ने गुरुवार को अपना इस्तीफा एसएसपी को भेज दिया। उन्होंने एक और वीडियो जारी किया, लोगों से उन्हें ट्रोल न करने की अपील की

इधर एसएसपी मुनिराज का कहना है कि महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा के इस्तीफे का प्रार्थना पत्र मिला है। सोशल मीडिया पर कमेंट से परेशान होने की बात कही गई है, इस पर जांच कराई जा रही है, वह महिला कांस्टेबल और उनके परिजनों से बात करेंगे, उसके बाद कोई निर्णय लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें