यूपी चुनाव: इमरान का छलका दर्द, बोले- मुसलमानों एक हो जाओ... क्यों मुझसे दूसरों के पैर पकड़वा रहे हो

टीम भारत दीप |

कयास लगाए जा रहे है कि वह फिर बसपा में जा सकते है।
कयास लगाए जा रहे है कि वह फिर बसपा में जा सकते है।

मालूम हो कि 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सहारनपुर देहात और बेहट विधानसभा सीट पर जीत मिली थी, जिसके बाद से कांग्रेस में इमरान का वजूद लगातार बढ़ रहा था। कुछ माह पहले ही कांग्रेस पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली का प्रभारी बनाया था।

सहारनपुर। कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल होने वाले इमरान मसूद के लिए सबकुछ सामान्य नहीं नजर आ रहा है। उन्हें हार का डर सता रहा है।इसलिए वह बार -बार मुस्लमानों से एक होने की अपील कर रहे है। आपकों बता दें कि कभी बोटी-बोटी करने वाला बयान देकर देश भर में सुर्खियां बटोरने वाले इमरान मसूद इन दिनों सियासी संकट में हैं।

इमरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में इमरान मसूद साथ खड़े मुस्लिमों से दुखी दिल से कह रहे हैं कि मुझसे दूसरों के पैर पकड़वा रहे हो, यदि मुसलमान सीधे हो जाओ फिर सारे मेरे पैर पकड़ते फिरेंगे। इस उनकी बेचारगी वीडियो में साफ झलक रही है। इमरान वीडियो में यह भी कह रहे कि मेरा कुत्ता बना दिया।

2017 में कांग्रेस से उतरे थे मैदान में

मालूम हो कि 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सहारनपुर देहात और बेहट विधानसभा सीट पर जीत मिली थी, जिसके बाद से कांग्रेस में इमरान का वजूद लगातार बढ़ रहा था।

कुछ माह पहले ही कांग्रेस पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली का प्रभारी बनाया था, लेकिन इमरान कांग्रेस छोड़कर पहले बसपा में जाने की जुगत में लगे थे। बसपा में उनकी एंट्री लगभग तय हो गई थी, लेकिन सहारनपुर के एक नेता ने मौके पर अड़ंगा लगा दिया, जिसके चलते इमरान की बसपा में एंट्री नहीं हो सकी। 

इसके बाद उन्होंने साइकिल की सवारी करने लगे। दस जनवरी को उन्होंने समाजवादी पार्टी को बिना शर्त शामिल होने की घोषणा मीडिया के समक्ष की, लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा जनपद की पांच विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी तय किए जाने के बाद सियासी गलियारे में फिर से इमरान के सपा छोड़ने की चर्चाएं जोर पकड़ने लगीं। फिर यह चर्चा आई कि इमरान बसपा में जा रहे हैं। 

इसके लिए वह लखनऊ भी पहुंचे थे, लेकिन वहां फिर से उनको निराशा ही हाथ लगी। वो सपा से बेहट और देहात सीट से टिकट मांग रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर इमरान मसूद की वीडियो वायरल हो रही है, जो उनके घर की बताई जा रही है। वीडियो में उनके समर्थक साथ चल रहे हैं। जिसमें इमरान साथ चल रहे मुस्लिमों से ऐसी बात बोल रहे हैं, जिससे सियासत में उनकी मौजूदा स्थिति को समझा जा सकता है। 
 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें