आगरा : नेशनल हाईवे नंबर दो पर भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, चार घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

स्कॉर्पियो झारखंड नंबर की बताई जा रही है और मरने वाले बिहार प्रांत के बताए जा रहे हैं।
स्कॉर्पियो झारखंड नंबर की बताई जा रही है और मरने वाले बिहार प्रांत के बताए जा रहे हैं।

थाना एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित मंडी समिति के सामने बृहस्पतिवार सुबह भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसा मंडी समिति के सामने हुआ। टूंडला की ओर से झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी मथुरा की ओर जा रही थी।

आगरा।  उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 9  लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार  लोग घायल हो गए।  

सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 9 शवों को कब्जे में लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज में पोस्टामार्टम के लिए भेज दिए जबकि घायलों को भर्ती कराया। हादसे में जान गवाने वाले सभी लोग बिहार के बताए जा रहे हैं।

मंडी समिति के सामने हुआ हादसा

थाना एत्माद्दौला क्षेत्र स्थित मंडी समिति के सामने बृहस्पतिवार सुबह भीषण हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसा मंडी समिति के सामने हुआ। टूंडला की ओर से झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी मथुरा की ओर जा रही थी, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि अचानक स्कॉर्पियो डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ जा घुसी।

रामबाग की ओर से सामने से टोला आ रहा था। स्कॉर्पियो ट्रॉला से जा टकराई। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई,  जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। हादसा स्कॉर्पियो के चालक को झपकी आने से होना बताया जा रहा है। स्कॉर्पियो झारखंड नंबर की बताई जा रही है और मरने वाले बिहार प्रांत के बताए जा रहे हैं।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस

जैसे ही सुबह भीषण हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भीड जुट गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता से घायलों को वाहन से बाहर निकालकर अस्पाल लेकर पहुंची जहां डाॅक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया और चार घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है। 


संबंधित खबरें