आगराः प्रेमी के साथ लेन-देन का विवाद बना प्रीती की मौत का कारण, आरोपी ने कबूला जुर्म

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

महिला के रूपये न लौटाने पर उसने उसकी हत्या कर दी।
महिला के रूपये न लौटाने पर उसने उसकी हत्या कर दी।

सिकंदरा पुलिस की टीम ने हत्यारोपी लाखन को पकड़ने में सफलता हासिल की है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी लाखन सिंह ने पूछताछ में बेल्ट से महिला की हत्या करना कबूल किया है।

आगरा। आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र में सिकंदरा तिराहे स्थित होटल में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। सिकंदरा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उससे पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर दिया। 

आरोपी का कहना है कि उसके महिला के साथ संबंध थे और उसने महिला को रूपये भी दिए थे। महिला के रूपये न लौटाने पर उसने उसकी हत्या कर दी। 

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया है कि घटना के खुलासे के लिए एसएसपी बबलू कुमार ने कई टीमों का गठन किया था। इसमें सिकंदरा पुलिस की टीम ने हत्यारोपी लाखन को पकड़ने में सफलता हासिल की है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी लाखन सिंह ने पूछताछ में बेल्ट से महिला की हत्या करना कबूल किया है। 

आरोपी ने बताया कि उसके महिला के साथ संबंध थे और महिला ने उससे रूपये भी उधार लिए थे। लाखन पाॅलिथीन बनाने की एक फैक्ट्री में काम करता था। वहां से उसकी नौकरी छूट गई और उसे रूपयों की जरूरत थी। महिला के रूपये न देने से इनकार करने पर उसने महिला प्रीती की हत्या कर दी। 

बता दें कि सोमवार को सिकंदरा गेस्ट हाउस एंड रेस्टोरेंट के कमरा नंबर 121 से पुलिस ने बाईंपुर निवासी प्रीति (38) का शव बरामद किया था। छानबीन में पता चला कि महिला की थाना न्यू आगरा के नगला बूढ़ी निवासी लाखन से दोस्ती थी। पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी, लेकिन वह मिला नहीं।

गेस्ट हाउस कर्मचारियों ने बताया कि दोनों सुबह 9ः30 बजे आए थे। लाखन ने आईडी के रूप में आधार कार्ड दिया, जिस पर संदीप गुप्ता निवासी फुर्सतगंज, रायबरेली लिखा था। हालांकि कैमरे की रिकॉर्डिंग से पता चल गया कि वह लाखन है। 

तकरीबन 11ः30 बजे वह चला गया। करीब 2ः30 बजे सफाईकर्मी कमरे में गया तो महिला की लाश बेड पर पड़ी हुई थी। प्रीति कैलाश मोड़ स्थित एक जूता फैक्टरी में काम करती थी। प्रीती के पति लखेंद्र ने पुलिस को पत्नी की हत्या की तहरीर दी। उसने बताया कि पत्नी को फोन पर लाखन धमकी देता था। 


संबंधित खबरें