यूपी के आगरा में सरेराह महिला के सिर में मारी गोली, तमंचा लहराते हुए गए हत्यारे

टीम भारत दीप |

हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है।
हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

यहां बदमाशों ने एक महिला के सिर में सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी तमंचा लहराते हुए फरार हो गए।

आगरा। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था का माखौल उड़ाते अपराधी अब पूरी तरह बेखौफ हैं। हत्या, लूट, बलात्कार जैसी जघन्य वारदातों को अंजाम देने में उन्हें पुलिस का अब बिल्कुल भी खौफ नहीं रहा। 

ताजा मामला ताज नगरी आगरा का है। यहां बदमाशों ने एक महिला के सिर में सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। 

वहीं सूचना मिलते ही फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों का पता लगाने में जुटी है। हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

घटना शनिवार दोपहर की है। वारदात की जगह न्यू आगरा क्षेत्र में अबुल उलाह दरगाह के पास की बताई जा रही है। मृतक महिला की शिनाख्त रानी निवासी नाई की मंडी के रूप में हुई है। वह पैदल हाईवे की ओर जा रही थी। तभी पीछे से एक्टिवा सवार दो युवक आए। 

वह उसके पीछे चलने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि एक्टिवा पर पीछे बैठे एक युवक ने तमंचा निकाला और महिला के करीब पहुंचते ही सिर में गोली मार दी। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद महिला लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ी। 

इसके बाद एक्टिवा सवार तमंचा लहराते हुए भाग गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला का पर्स चेक किया तो इसमें आधार कार्ड मिला जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त नाई की मंडी स्थित तोपखाना निवासी रानी पत्नी याकूब के रूप में की गई है। मामले की जानकारी पुलिस ने फोन कर परिजनों को दे दी है। 


संबंधित खबरें