आगरा का प्रसिद्ध लंगड़े की चौकी हनुमान मंदिर 10 मई तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

टीम भारत दीप |

प्रभु जल्द ही भक्तों का कष्ट हरेंगे, यह कोरोना रूपी महामारी का समूल नाश होगा।
प्रभु जल्द ही भक्तों का कष्ट हरेंगे, यह कोरोना रूपी महामारी का समूल नाश होगा।

प्रसिद्ध श्री लंगड़े की चौकी हनुमान मंदिर के सेवायत ने बताया कि हम रोज सभी भगवान से कोरोना रूपी महामारी से भक्तों को बचाने के लिए प्रार्थना कर रहे है। इस महामारी को हराने के लिए भक्तजन घर में ही रहकर प्रभु का स्मरण करें।

आगरा। पूरे प्रदेश के साथ ही आगरा में भी कोरोना संक्रमण के साथ ही मौतों में इजाफा हो रहा है। इसलिए सरकार कोरोना से लोगों को बचाने के लिए सख्ती बरत रही है। इधर संक्रमण की कड़ी तोड़ने के लिए सभी मंदिर प्रबंधन भी श्रद्धालुओं के प्रवेश पर रोक लगा रहे हैं।

इसी क्रम में आगरा के प्रसिद्ध श्री लंगड़े की चौकी हनुमान मंदिर प्रबंधन की ओर से भी पहल की गई। यह मंदिर भी श्रद्धालुओं के लिए बंद किया गया है। यहां हर मंगलवार को हनुमान जी का दर्शन करने के लिए श्रद्धालुओं की लाइन लगती है।

इस समय महामारी की वजह से 10 मई तक के लिए भक्तों के लिए पट बंद रहेंगे। इस दौरान मंदिर के पुजारी नियमित रूप से हनुमान जी की पूजा आरती दोनों पहर कर रहे हैं।

प्रसिद्ध श्री लंगड़े की चौकी हनुमान मंदिर के सेवायत ने बताया कि हम रोज सभी भगवान से कोरोना रूपी महामारी से भक्तों को बचाने के लिए प्रार्थना कर रहे है।

इस महामारी को हराने के लिए भक्तजन घर में ही रहकर प्रभु का स्मरण करें। प्रभु जल्द ही सभी भक्तों का कष्ट हरेंगे, यह कोरोना रूपी महामारी का समूल नाश होगा।


संबंधित खबरें