आजम खां की पत्नी की रिहाई पर बोले अखिलेश, ये इंसाफ में एतबार करने वालों की जीत

टीम भारतदीप |

पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद आजम खान की विधायक पत्‍नी तंजीन फातिमा की रिहाई हो गई है। इसको लेकर पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और सांसद आजम खान की विधायक पत्‍नी तंजीन फातिमा की रिहाई हो गई है। इसको लेकर पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि विधायक तंजीन फातिमा की रिहाई इंसाफ पर एतबार करने वालों की जीत है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि रामपुर के सांसद आजम खान जी की पत्नी तजीन फातिमा जी की जमानत ने साबित कर दिया है कि नफरत की सियासत करने वाले आखिर में सच के आगे हारते हैं।

भाजपा झूठ के जिस रास्ते पर चल रही है वो अन्याय की ओर जाता है और पतन की ओर ले जाता है। ये इंसाफ में एतबार करने वालों की जीत है।

गौरतलब है कि तंजीन फातिमा को 34 मामलों में जमानत मिल गई है। जेल से बाहर आने के बाद विधायक तंजीन फातिमा ने कहा कि जेल में उन्‍हें कोई सुविधा नहीं मिलती थी।

जैसे आम कैदी रहते थे वैसे ही खाना, पीना, रहन-सहन सामान्य कैदियों की तरह था। उन्‍होंने सवालिया लहजे में कहा कि वह तो एक सरकारी कालेज में प्रोफेसर थीं। अचानक से इतनी बड़ी क्रिमिनल हो गईं।


संबंधित खबरें