अयोध्या में फिल्म रामसेतु बनाना चाहते है अक्षय, सरकार से मांगी परमिशन

टीम भारत दीप |

प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को मौका मिलेगा।
प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को मौका मिलेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गत मंगलवार को मुंबई के होटल ट्राइडेंट में अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात की थी, उस समय सीएम योगी ने फिल्म निर्माण के लिए यूपी में बहुत संभावनाएं बताईं। यूपी सरकार फिल्म नीति-2018 के जरिए फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है।

लखनऊ। दो दिसंबर को जब मुख्यमंत्री यो​गी आदित्यनाथ से फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात की तभी से महाराष्ट्र सरकार चिढने लगी थी। उसका असर तीन दिन बाद ही दिखाई देने लगा।

फिल्म् अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में करने के लिए प्रशासन से परमिशन मांगी है। यह तो अभी शुरू आत है। अभी इस तरह की कई खबरें सामने आएंगी, जो उत्तर प्रदेश के नोएडा में बन रही  वल्र्ड क्लास फिल्म सिटी के सपने को साकार करेगी।

उत्तर प्रदेश में कई अभिनेता या डायरेक्टर यूपी में फिल्म बनाने के लिए बेताब हैं। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय ने इसकी जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी है।सूचना विभाग के अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने बताया कि अक्षय कुमार ने मुंबई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान फिल्म के बारे में जानकारी दी थी।

बताया कि अक्षय कुमार ने यूपी में फिल्म की शूटिंग के लिए प्रस्ताव दिया है। नवनीत सहगल ने बताया कि अगर अक्षय कुमार की ओर से अगर लिखित में प्रस्ताव मिलता है तो उनकी ही संभव मदद की जाएगी।बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गत मंगलवार को मुंबई के होटल ट्राइडेंट में अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात की थी, उस समय सीएम योगी ने फिल्म निर्माण के लिए यूपी में बहुत संभावनाएं बताईं।

यूपी सरकार फिल्म नीति-2018 के जरिए फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा।

मुख्यमंत्री यो​गी आदित्यनाथ ने कहा था कि अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए टाॅयलेट एक प्रेम कथा फिल्म के माध्यम से समाज को एक बेहतरीन संदेश दिया था। इस फिल्म से लोग जागरूक भी हुए थे।

योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के इस कदम की सराहना की। उन्होंने यूपी में फिल्म बनाने की भी इच्छा जाहिर की थी, यही कारण है अक्षय कुमर सबसे पहले अयोध्या में राम सेतु फिल्म बनाना चाहते हैं।


संबंधित खबरें