बुजुर्ग ने बेसहारा महिला समझकर कर लिया विवाह, बाद में खुला राज तो पांव तले खिसक गई जमीन

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

अकेलापन दूर करने के लिए मूर्ति से शादी रचा ली।
अकेलापन दूर करने के लिए मूर्ति से शादी रचा ली।

उन दोनों ने नोटरी के माध्यम से कोर्ट मैरिज कर ली। जिसके बाद दोनों एक साथ घर में रहने लगे। बताया गया कि एक दिन बुजुर्ग किसी काम के सिलसिले से घर से बाहर गए हुए थे।

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में एक अजीब मामला सामने आया है, जिसने सभी को सकते में डाल दिया है। एक बुजुर्ग व्यक्ति ने जिससे महिला समझकर विवाह रचाया। वो किन्नर निकला। इतना ही नहीं उनकी नीयत बुजुर्ग के माल पर थी। मौका पाता ही घर का सारा सामान लेकर वह भाग निकला। हताश बुजुर्ग व्यक्ति ने इस मामले में एसएसपी आफिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

जानकारी के मुताबिक गांधीपार्क के मोहल्ला महेंद्र नगर निवासी बुजुर्ग की उम्र करीब 70 साल है। उनकी पत्नी की मौत कुछ समय पहले हो गई थी। उनके घर में कोई नहीं था, जिसकी वजह से वह अकेले हो गए थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात मूर्ति नाम की महिला से हो गई। महिला ने बुजुर्ग को बताया कि वह अपने पति से तलाक ले चुकी है। अब वह अकेले ही रहती है।

बुजुर्ग ने सोचा कि उनका इस उम्र में कोई नहीं है और अकेलापन दूर करने के लिए मूर्ति से शादी रचा ली। उन दोनों ने नोटरी के माध्यम से कोर्ट मैरिज कर ली। जिसके बाद दोनों एक साथ घर में रहने लगे। बताया गया कि एक दिन बुजुर्ग किसी काम के सिलसिले से घर से बाहर गए हुए थे। जब वह घर लौट कर आए तो देखा कि घर में उनकी दूसरी पत्नी गायब थी।

घर में रखे 48 हजार रूपये के साथ-साथ सोने-चांदी के जेवर आदि गायब मिले। यह देख वृद्ध के होश उड गए। उन्होंने मूर्ति की तलाश शुरू कर दी। हालांकि उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। इस दौरान किसी से उन्हें पता चला कि मूर्ति कोई महिला नहीं बल्कि एक पुरूष किन्नर था। जो महिला का वेश रखकर उसके साथ घर में रह हा था। पीडित ने इस मामले में एसएसपी कार्यालय पर आकर शिकायत की। एसएसपी ने पीडित को कार्रवाई का भरोसा दिलाया।


संबंधित खबरें