कानपुर में दुकान के सामने टायलेट करने से मना पर शराबियों ने कार से कुचलकर मार डाला

टीम भारत दीप |

अनुराग कपूर ने नौबस्ता पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।
अनुराग कपूर ने नौबस्ता पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।

अनुराग के मुताबिक अशरफ ने तत्काल मौके पर बुलाया, जाने की तैयारी की, तब तक दोबारा फोन आया कि आरोपितों ने कार से कुचल दिया है। अनुराग जब मौके पर पहुंचे तो अशरफ दुकान के बाहर घायल अवस्था में पड़ा था।

कानपुर। कानपुर में देर रात शराबियों ने एक आदमी को केवल इसलिए कुचलकर मार डाला क्योंकि उसने अपनी दुकान के सामने लघुशंका करने से रोका था। इससे नाराज शराबियों न पहले से जमकर मारपीटा, फिर कार से कुचल दिया। इस मामले में चौकी पुलिस ने भी लापरवाही बरती और आरोपित कार सवार फरार हो गए।

यशोदानगर में केडीए मार्केट के पास कपूर बैटरी की दुकान है। फहीमबाद कालोनी निवासी अशरफ यहां काम करता था। पनकी निवासी अनुराग कपूर ने एलएलआर अस्पताल में बताया कि रात तकरीबन साढ़े 11 बजे अशरफ का फोन आया।

उसने बताया कि एक काली कार में सवार कुछ लोग पास ही ठेके से बियर लेकर पी रहे हैं। कुछ लोगों ने दुकान के सामने लघुशंका भी की, टोकने पर मारपीट करने लगे । अनुराग के मुताबिक अशरफ ने तत्काल मौके पर बुलाया, जाने की तैयारी की, तब तक दोबारा फोन आया कि आरोपितों ने कार से कुचल दिया है।

अनुराग जब मौके पर पहुंचे तो अशरफ दुकान के बाहर घायल अवस्था में पड़ा था। उन्होंने ही उसे एलएलआर अस्पताल लाकर भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नौबस्ता थाने के नाइट अफसर महेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अनुराग कपूर ने नौबस्ता पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए, उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी जब चौकी प्रभारी को दी, तो उन्होंने कहा कि चौकी प्रभारी अवकाश पर हैं । मैं चौकी देखूं या मारपीट, इस वजह से आरोपित फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक इस प्रकरण में पड़ोस में ही डेंटिंग पेंटिंग का काम करने वाले दो युवकों के नाम सामने आए हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है ।

 इसे भी पढ़ें...

 


 


संबंधित खबरें