अलीगढ़ः विधायक से हाथापाई मामले में थानाध्यक्ष निलंबित, एसपीआरए का तबादला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

विधायक का आरोप है कि उनके कपड़े फाड़ दिए।
विधायक का आरोप है कि उनके कपड़े फाड़ दिए।

बीते दिनों अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता के साथ मारपीट हो गई थी। अलीगढ़ की इगलास विधानसभा से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी कार्यकर्ता की पैरवी के लिए थाने गए।

अलीगढ़। अलीगढ़ जिले के गोंडा थाने में कार्यकर्ता की पैरवी के लिए गए इगलास के भाजपा विधायक को पुलिस ने थाने में कूट दिया। विधायक का आरोप है कि थाना प्रभारी रूपये लेकर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाथापाई दोनों ओर से हुई। 

बता दें कि गोंडा थाना क्षेत्र में बीते दिनों अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता के साथ मारपीट हो गई थी। अलीगढ़ की इगलास विधानसभा से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी कार्यकर्ता की पैरवी के लिए थाने गए। इसी दौरान थाने में विधायक और थाना प्रभारी अनुज सैनी के बीच बातचीत होते-होते हाथापाई होने लगी। विधायक का आरोप है कि एसओ और उनके साथ के दो दरोगा ने मिलकर उन्हें पीटा और उनके कपड़े फाड़ दिए। 

घटना के बाद थाने में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान विधायक और एसओ ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मौके पर काफी भीड़ भी जमा हो गई। विधायक का आरोप है कि एसओ ने मामले में रुपये लेकर निष्पक्ष कार्रवाई नहीं की है। मारपीट की खबर पर एसपी देहात अतुल शर्मा मौके पर पहुंचे। इधर विधायक और उनके समर्थकों ने थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। 

विधायक ने मामले की जानकारी मुख्यमंत्री को दी। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि यूपी के डीजीपी को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। डीजीपी के निर्देश पर संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया। वहीं एसपीआरए  अतुल शर्मा का तबादला कर दिया गया है। मामले में डीजीपी ने आईजी अलीगढ़ से कल तक रिपोर्ट मांगी है। 


संबंधित खबरें