भाजपा विधायक बोले- पुलिसकर्मियों को सुधारें कप्तान, वरना भाजपाई सुधार देंगे, जानें क्या है मामला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कार्यकर्ताओं का आरोप पुलिस जानबूझकर सत्ता दल के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है।
कार्यकर्ताओं का आरोप पुलिस जानबूझकर सत्ता दल के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है।

गौरतलब है कि भाजपा के सेक्टर संयोजक तनिष्क मित्तल (बीसीए छात्र) शुक्रवार रात को अपने साथी के घर पर पढाई करके अपने घर लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में एसआई कमलेश यादव ने दोनों बाइकों को रोक लिया। एसआई ने कार्यकर्ता से भाजपा से जुड़ा होने की बात बताने के बावजूद अभद्रता की।

अलीगढ़। भाजपा के कार्यकर्ता से हुई अभ्रदता का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इससे नाराज भाजपाइयों बन्नादेवी थाने पर जमकर हंगामा किया और उपनिरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इतना ही नहीं शहर विधायक ने कहा कि एसएसपी अपने पुलिसकर्मियों को सुधर लें अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता उन्हें अच्छी तरह सुधारना जानते हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच करके कार्रवाई की जाएगी। 

गौरतलब है कि भाजपा के सेक्टर संयोजक तनिष्क मित्तल (बीसीए छात्र) शुक्रवार रात को अपने साथी के घर पर पढाई करके अपने घर लौट रहा था। आरोप है कि रास्ते में एसआई कमलेश यादव ने दोनों बाइकों को रोक लिया। एसआई ने कार्यकर्ता से भाजपा से जुड़ा होने की बात बताने के बावजूद अभद्रता की। इसकी जानकारी उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी से मोबाइल फोन पर बात करानी चाही लेकिन उन्होंने फोन पर बात करने से इंकार कर दिया।

फोन कटने के बाद उन्होंने जमकर अभद्रता की। दोबारा फोन पर एसएसआई से बात करानी चाही तो एसएसआई के लिए भी अपशब्द बोल दिए। इस घटना से नाराज भाजपा कार्यकर्ता शनिवार को बन्नादेवी थाने पहुंच गए और उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए एसआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कार्यकर्ताओं का आरोप पुलिस जानबूझकर सत्ता दल के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है। उधर, जानकारी मिलते ही खुद शहर विधायक बन्नादेवी थाने पहुंच गए।

शहर विधायक संजीव राजा ने कहा कि विद्यार्थियों के साथ इस तरह की घटना होना शर्मनाक है, वह भी विद्यार्थी वह जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विचारों को लगे आगे चल रहा हैं। ऐसे युवा के साथ बन्नादेवी पुलिस ने बर्बाता का परिचय दिया है। इसकी जितनी आलोचना की जाए कम हैं। अगर सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता के साथ ऐसा वर्बात किया तो आम जनता के साथ कैसा बर्ताव इस थाने में होता होगा। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वह एसएसपी को बताना चाहते हैं कि पुलिस कर्मियों को सुधार लें अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता पुलिसकर्मियों को पूरी तरह से सुधार देंगे।


संबंधित खबरें