महाराजगंज में प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने गला रेता, खुद को किया घायल

टीम भारत दीप |

इसी महीने  29 तारीख को युवती की बरात आने वाली है।
इसी महीने 29 तारीख को युवती की बरात आने वाली है।

प्रेमिका के जमीन पर गिरने के बाद उसने उसकी चाकू से गर्दन पर रेत दिया। प्रेमी ने आत्महत्या के लिए अपने पेट में चाकू घोप लिया। दोनों जख्मी हालत में वहीं जमीन पर पड़े थे। गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की स्थिति गम्भीर है। युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में असफल प्रेमी ने पहले प्रेमिका को बुरी तरह से घायल कर दिया, फिर खुद अपनी जान देने की नीयत से अपने पेट में चाकू घोंप लिया। इससे दोनो की हालत गंभी है।

जानकारी होने पर पहुंचे घर वालों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पातल पहुंचे, जहां से युवती की हालत गंभीर होने पर उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।  घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।
यह दिल दहलाने वाला मामला महाराजगंज के कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले एक युवक ने अपनी प्रेमिका को घर से बुलाकर चाकू से गोद दिया।

प्रेमिका के जमीन पर गिरने के बाद उसने उसकी चाकू से   गर्दन पर रेत दिया। प्रेमी ने आत्महत्या के लिए अपने पेट में चाकू घोप लिया। दोनों जख्मी हालत में वहीं जमीन पर पड़े थे। गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों की स्थिति गम्भीर  है। युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

29 मई को युवती की आनी थी बरात

मालूम हो कि दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन उनका रिश्ता नहीं हो सका। लड़की वालों ने बेटी की शादी तय कर दी थी, इसी महीने 29 तारीख को युवती की बरात आने वाली है। युवती की शादी की खबर से प्रेमी नाराज था। इसी बात को लेकर रविवार की सुबह युवक ने प्रेमिका को गांव के बाहर बुलाया था।

छानबीन में पुलिस को घटनास्थल पर सब्जी काटने वाला एक चाकू बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि उसी चाकू से प्रेमी ने युवती पर जानलेवा हमला किया था। घर से ही वहअपने साथ चाकू लेकर गया था।कोतवाली इंस्पेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

परिजन दोनों घायलों का इलाज करा रहे हैं। हालांकि अब पुलिस यह पता करने में जुटी है कि ऐसी कौन सी बात थी जिसको लेकर दोनों में गांव के बाहर अनबन हुई? पुलिस ऐसे कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। हालांकि अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी है।


संबंधित खबरें