कौशांबी में सिपाही का दिल साली पर आया, दिनदहाड़े किया अपहरण, चढ़ा पुलिस के हत्थे

टीम भारत दीप |

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घरवालों को लगी तो उन्होंने अपहरणकर्ता का पीछा किया और कोखराज के लोहरा मोड़ के पास बुलेट सवार सिपाही को धर दबोचा। नाबालिग लड़की भी घर वालों को मिल गई। इसी दौरान नाबालिग के घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में पिपरी क्षेत्र के तिल्हापुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब औरैया में तैनात सिपाही ने सोमवार को दिनदहाड़े अपनी नाबालिग साली का अपरहण कर लिया। नाबालिग के अपहरण में आरक्षी का सगा भाई व दो अन्य युवक भी उसके साथ शामिल रहे।

इसके बाद नाबालिग के परिजनों ने सिपाही को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। अब पीड़ित पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें कौशांबी में पिपरी क्षेत्र के तिल्हापुर गांव का मुकेश कुमार औरैया जिले में आरक्षक पद पर तैनात है। मुकेश कुमार की शादी क्षेत्र के चंलौली गांव से है। मालूम हो कि सिपाही का दिल साली पर आ गया था। इसलिए उसने दिनदहाड़े साली का अपहरण कर लिया।

जब इसकी भनक लड़की के घरवालों को लगी तो उन्होंने अपहरणकर्ता का पीछा किया और कोखराज के लोहरा मोड़ के पास बुलेट सवार सिपाही को धर दबोचा। नाबालिग लड़की भी घर वालों को मिल गई। इसी दौरान नाबालिग के घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की परिवार के सुपुर्द कर दी गई है।

इस बारे में कोखराज कोतवाल प्रदीप राय ने बताया कि लड़की अपने बहनोई के साथ ही रहने को राजी है। दोनों मर्जी से साथ जा रहे थे। उधर लड़की के पिता का कहना है कि बेटी का अपहरण करने में सिपाही के भाई राजेंद्र तथा दो अन्य युवकों की भी भूमिका है। पीड़ित पिता की तहरीर पर सिपाही मुकेश उसके भाई राजेंद्र व दो अज्ञात पर अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


संबंधित खबरें