सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य लाभ के लिए छोटी बहू ने इस तरह की प्रार्थना

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। उन्हें अक्सर पेट में दर्द की शिकायत भी रहती है।
मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। उन्हें अक्सर पेट में दर्द की शिकायत भी रहती है।

सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। उनकी पत्नी साधना गुप्ता की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह भी मुलायम सिंह के साथ मेदांता में भर्ती है। अब दोनों की तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

लखनऊ। सपा के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव कोरोना संक्रमित होने के बाद मेदांता अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। उनकी पत्नी साधना गुप्ता की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह भी मुलायम सिंह के साथ मेदांता में भर्ती है। अब दोनों की तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

दोनों लोगों के जल्दी स्वस्थ होने के लिए परिवार के सभी लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे है। इसी क्रम में मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव नेे फेसबुक पर पोस्ट लिख कर दोनों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

अपर्णा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि देश के लोकप्रिय नेता, हम सबके आदरणीय, मुलायम सिंह यादव और मेरी सासु मां जल्दी ही कोरोना को पराजित कर, हम सबके बीच होंगे। परमपिता परमेश्वर से ये प्रार्थना करती हूँ ।

इससे पहले कल सपा अध्यक्ष और मुलायम के बड़े बेटे अखिलेश यादव ने उनकी सेहत का अपडेट देते हुए ट्वीट किया था कि हम वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में हैं और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे। मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। उन्हें अक्सर पेट में दर्द की शिकायत भी रहती है। हाल के दिनों में कई बार वो अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं।

इसी साल मई में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। पेट में दर्द की शिकायत के बाद उनको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इससे पूर्व गाजियाबाद के शारदा हॉस्पिटल और लखनऊ के पीजीआई में भी मुलायम लगातार अपना चेकअप कराते रहे हैं।
 


संबंधित खबरें