मिशन 2022: राजभर का साथ छोड़ने पर औवैसी बोले, अन्य साथियों के साथ हम मैदान में उतरेंगें

टीम भारत दीप |

हमारी पार्टी के उम्मीदवार सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि सभी समुदायों से होंगे।
हमारी पार्टी के उम्मीदवार सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि सभी समुदायों से होंगे।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को यहां कहा कि वे मेरे राजनीतिक करियर की शुरुआत नहीं जानते हैं। मैं पहले भी ऐसी परिस्थितियों से गुजर चुका हूं। उन्होंने अपनी पार्टी का निर्णय लिया और हमसे गठबंधन तोड़ लिया लेकिन हम चुनाव लड़ेंगे। हम 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

लखनऊ। ​अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपनी-अपनी घेराबंदी में जुटे है।यूपी फतेह करने के लिए हैदराबाद से आए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने करीब एक साल पहले सुभासपा के साथ गठबंधन किया था, लेकिन सुभासपा प्रमुख राजभर ने उनका साथ छोड़कर सपा के अखिलेश यादव के साथ हो लिए।

ओमप्रकाश राजभर का गठबंधन छोड़ने के सवाल पर ओवैसी ने कहा है कि मैं पहले भी ऐसी परिस्थितियों से गुजर चुका हूं। उन्होंने अपनी पार्टी का निर्णय लिया और हमसे गठबंधन तोड़ लिया लेकिन हम चुनाव लड़ेंगे। हम शिवपाल सिंह यादव और चंद्रशेखर से बात कर रहे हैं।

आपकों बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से हाथ मिला लिया है। इस वजह से उनके द्वारा बनाए गए गठबंधन के जरिए भाजपा को हराने का ख्वाब अधूरा रह गया। और अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए सपा था साथ हो लिए।

इस पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को यहां कहा कि वे मेरे राजनीतिक करियर की शुरुआत नहीं जानते हैं। मैं पहले भी ऐसी परिस्थितियों से गुजर चुका हूं। उन्होंने अपनी पार्टी का निर्णय लिया और हमसे गठबंधन तोड़ लिया लेकिन हम चुनाव लड़ेंगे। हम 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से हमारी बातचीत चल रही है। मैं एक बार चंद्र शेखर से भी मिल चुका हूं। हमारी अन्य पार्टियों से भी बातचीत चल रही है। हमारी पार्टी के उम्मीदवार सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि सभी समुदायों से होंगे। हम पूरी मजबूती के साथ अपने मिशन पर आगे बढ़ रहे है।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें