पूर्व सीएम अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित, खुद को किया आईसोलेट

टीम भारत दीप |

अखिलेश यादव ने कल कोविड जांच के लिए सैंपल दिया है,इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट से दी थी।
अखिलेश यादव ने कल कोविड जांच के लिए सैंपल दिया है,इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट से दी थी।

अखिलेश यादव की बुधवार को रिपोर्ट आ गई है। यह बेहद निराश करने वाली रिपोर्ट है। अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव हैं। रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने लखनऊ में अपने निवास में होम आइसोलेट होने का फैसला किया है।

लखनऊ। मख्युमंत्री योगी आदित्यनाथ के खुद के आईसोलेट किए जाने के बाद बुधवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी खुद को आइसोलेशन में चले गए।क्योंकि उन्होंने मंगलवार को अपना कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था।

रिपोर्ट में सक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्होंने खुद को हो आइसोलेशन  कर लिया। इसके साथ ही उन्होंने सम्पर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है।

लखनऊ में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय में कोरोना संक्रमण का टेस्ट कराने वाले अखिलेश यादव की बुधवार को रिपोर्ट आ गई है। यह बेहद निराश करने वाली रिपोर्ट है। अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव हैं। रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने लखनऊ में अपने निवास में होम आइसोलेट होने का फैसला किया है।  

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

खुद के संक्रमित होने की जानकारी ​अखिलेश यादव ने ट्वीट करके लोगों को बताया है। अखिलेश यादव ने कहा कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

मंगलवार को दिया था सैंपल

मालूम हो कि अखिलेश यादव ने मंगलवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में कोरोना टेस्ट के लिए अपना सैंपल दिया था। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में मंगलवार को अपना कोविड टेस्ट कराया था और उनको रिपोर्ट का इंतजार था। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बीते दिनों उत्तराखंड दौरे पर थे। इस दौरान वह हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि के सम्पर्क में आए थे। महंत बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। महंत को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है। अखिलेश यादव ने कल कोविड जांच के लिए सैंपल दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट से दी थी।

सरकार की नीतियों पर बोला हमला

कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल देने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के कहर से इन दिनों हाहाकार मचा है। ऐसी स्थिति क्यों हुई है, भाजपा सरकार को इस बात का जवाब देना होगा।

पार्टी ने कोरोना पर नियंत्रण का झूठा ढिंढोरा पीटा है। प्रदेश में चारों ओर कोरोना टीका, कोरोना टेस्ट के साथ ही डॉक्टर, बेड, अस्पताल तथा एंबुलेंस की कमी दिख रही है। कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में देरी होने के साथ ही दवाई की कालाबाजारी की जा रही है। इन सभी मामलों पर भाजपा सरकार चुप क्यों है। 


संबंधित खबरें