मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव के बदले सुर, बोलीं- हर मोर्चे पर भाजपा सरकार फेल

टीम भारत दीप |

सरकार बनते ही तिलोई विधानसभा क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता मिलेगी।
सरकार बनते ही तिलोई विधानसभा क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता मिलेगी।

बाबू जी मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर सपा को मजबूत करने निकली हैं,जनता अब भाजपा सरकार से ऊब चुकी है। इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। कानून व्यवस्था चरमरा गई है। महंगाई बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा हमने तिलोई विधानसभा क्षेत्र में देखा कि सड़कें बदहाल हैं। स्वास्थ्य व शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त है।

अमेठी। पिछले कई मौकों पर सीएम और पीएम मोदी की तारिफ करने वाली यूपी के पूर्व सीएम और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के सुर बदल गए।

रविवार को अमेठी के तिलोई विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने 'अखिलेश भैया' को प्रचंड बहुमत दिलाने की अपील की, उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार महंगाई, कानून व्यवस्था, कोरोना महामारी और कृषि कानून सहित हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल है।

इसका जवाब जनता आगामी विधानसभा चुनाव में लेगी। सियासी गलियारों में उनके बदले सुर के विषय में अंदाजा हर कोई आसानी से लगा सकता है, लोग इसे सैफेई परिवार में जारी एकता की कोशिशों का प्रतिफल मान रहे हैं।

जनता बीजेपी से ऊब चुकी है

मालूम हो कि मलिक मोहम्मद जायसी शोध संस्थान में सभा को संबोधित करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि यह चुनाव का समय है, इसलिए वह चुनावी बातें ही करेंगी। वह बाबू जी मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर सपा को मजबूत करने निकली हैं,जनता अब भाजपा सरकार से ऊब चुकी है।

इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। कानून व्यवस्था चरमरा गई है। महंगाई बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा हमने तिलोई विधानसभा क्षेत्र में देखा कि सड़कें बदहाल हैं। स्वास्थ्य व शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त है। सूफी संत जायसी की धरती विकास की बाट जोह रही है। सपा सरकार बनते ही तिलोई विधानसभा क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता मिलेगी।

जनता चाहती है हम यहां से चुनाव लड़ें 

अपर्णा यादव ने तिलोई विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि जनता चाहती है कि हम यहां से चुनाव लड़ें, लेकिन सपा हाईकमान अखिलेश भैया जैसा आदेश देंगे वही करूंगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में जिस तरह ममता दीदी को प्रचंड बहुमत मिला है,।

उसी तरह जनता यूपी में अखिलेश भैया को भी प्रचंड बहुमत दिलाएगी।इसके साथ ही अपर्णा यादव  अहोरवा भवानी मंदिर पहुंचा। जहां उन्होंने मां अहोरवा की पूजा अर्चना कर चुनरी चढ़ाई। इसके पश्चात वे पार्टी कार्यकर्ता राहुल अवस्थी के घर जाकर परिवार के लोगों से मुलाकात की।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें