पेड़ से जा भिड़ी कार बनी आग को गोला, ठेकेदार समेत तीन लोगों की जिंदा जलकर मौत

टीम भारतदीप |

देखते ही देखते एक कार आग का गोला बन गई
देखते ही देखते एक कार आग का गोला बन गई

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई। जिसमें तीनों लोगों की जलकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। कार के अंदर 3 लोग सवार थे। जिनके शरीर का सिर्फ ढांचा ही बचा था। बाकी सब कुछ जलकर खाक हो गया था।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश  की संगमनगरी प्रयागराज से बुधवार सुबह एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक पेड़ से जबरदस्त टक्कर के बाद देखते ही देखते एक कार आग का गोला बन गई और इसमें सवार तीन लोगों की जिन्दा जलकर मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक एक विवाह कार्यक्रम से कार चालक और अपने साथी के साथ लौट रहे ठेकेदार की वैगनआर कार यमुनापार के कोरांव थाना अंतर्गत जवनियां नहर के समीप एक बबूल के पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई।  जिसमें तीनों लोगों की जलकर मौत हो गई।

 

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। कार के अंदर 3 लोग सवार थे। जिनके शरीर का सिर्फ ढांचा ही बचा था। बाकी सब कुछ जलकर खाक हो गया था। कार के चेचिस नंबर के जरिए पुलिस ने गाड़ी मालिक व उसके ड्राइवर की शिनाख्त कराई, जबकि  इस हादसे में मृत तीसरे व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बताया जा रहा है कि प्रयागराज के यमुनापार अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र के महुआरी गांव निवासी अनिल सिंह (32) पुत्र स्वर्गीय अमृतलाल सिंह ठेकेदारी का काम करता थे। करीब 4 साल पहले उन्होंने मिर्जापुर के जिगना निवासी नन्हे सिंह की बेटी सुमन सिंह से प्रेम विवाह किया था। अनिल और सुमन के दो बच्चे हैं। सुमन सिंह के पिता नन्हे सिंह पुलिस विभाग में दीवान के पद से रिटायर्ड हैं और पूरा परिवार लखनऊ में सेटल्ड हैं अनिल सिंह भी लॉक डाउन से पहले ससुराल में ही रह कर ठेकेदारी करता था।

लॉकडाउन के बाद वह गांव आ गया था और यही पर अपना काम धंधा कर रहा था। परिवारवालों के मुताबिक उसका एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उसका एक हाथ फैक्चर हो गया था। प्लास्टर चढ़ा हुआ था। मंगलवार को कोरांव इलाके में उसके रिश्तेदार के यहां शादी थी। इसलिए वह गांव के ही पिंटू भारतीया (25) को बतौर कार चालक व एक अन्य साथी को लेकर शाम को शादी के कार्यक्रम में गया था।

 

भोर में लौटते समय कोरांव थाना क्षेत्र के जवनिया नहर के समीप मंगलवार को वैगनआर कार सड़क के किनारे बबूल के पेड़ से जा टकराई और कार में आग लग गई। जब तक ग्रामीणों को पता चला तब तक का कार पूरी तरह से आग के हवाले हो चुकी थी।  

वहीं सूचना पर इंस्पेक्टर कोरांव चंद्रभान सिंह अपने दल बल के साथ पहुंचे और सुलग रही कार पर पानी डालकर आग बुझाइर्, उसके बाद अंदर तलाशी ली गई, तो जानकारी हुई कि कार में आगे ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति बैठा था। उसके बगल में दूसरा व्यक्ति बैठा था, जबकि तीसरा व्यक्ति पीछे बैठा हुआ था।

 

गाड़ी की नंबर प्लेट और पहचान भी जल गई थी बड़ी मुश्किल से चेचिस और इंजन नंबर के जरिए गाड़ी के मालिक अनिल सिंह का पता लगाया गया तो जानकारी हुई कि कार में अनिल सिंह कार चालक पिंटू भारतीय और एक अन्य व्यक्ति सवार था। तीसरे व्यक्ति की शिनाख्त  को लेकर पुलिस खोजबीन कर रही है।
 


संबंधित खबरें