प्रेमिका को भगाने पहुंचा आशिक, उसकी मां को भी उठा ले गया, जानिए फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |

सीसीटीवी टीवी से कार नंबर मिलने के बाद पुलिस ने जिले में नाकों पर जांच लगा दी।
सीसीटीवी टीवी से कार नंबर मिलने के बाद पुलिस ने जिले में नाकों पर जांच लगा दी।

भाड़े की कार से अपनी प्रेमिका को भगाकर ले जाने घुटिया गांव पहुंचा था। बिहार से आया आशिक नाबालिग को कार में बैठाकर निकल ही रहा था कि इसी बीच उसकी मां वहां आ गई। जब प्रेमिक की मां ने बेटी को भगा ले जाने का विरोध किया, तो चंदन कार के ड्राइवर के सहयोग से प्रेमिका की मां को भी जबरन कार में बैठा लिया।

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक आशिक अपनी प्रेमिका को घर से भगाकर ले जाने आया था। जब वह प्रेमिका को भगाने के लिए कार में बैठा रहा था,तभी उसकी मां मौके पर आ गई।

आरोपित युवक को कुछ नहीं सुझा तो उसने के प्रेमिका की मां को भी कार में जबरदस्ती बैठा लिया। यह मामला झारखंड की राजधानी रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र के गोटिया गांव की है। यहां एक नाबालिग लड़की को घर से भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है।

 बिहार के नालंदा से पूरी योजना बनाकर लड़का भाड़े की कार से अपनी प्रेमिका को भगाकर ले जाने घुटिया गांव पहुंचा था। बिहार से आया आशिक नाबालिग को कार में बैठाकर निकल ही रहा था कि इसी बीच उसकी मां वहां आ गई।

जब प्रेमिक की मां ने बेटी को भगा ले जाने का विरोध किया, तो चंदन कार के ड्राइवर के सहयोग से प्रेमिका की मां को भी जबरन कार में बैठा लिया। फिर तेजी से बालसरिंग रिंग रोड की ओर भागा। बालसरिंग में प्रेमिका की मां को कार से उतार दिया और आगे बढ़ गया। 

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना

मां- बेटी के अपहरण की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नजर दौड़ाई तो उससे एक सीसीटीवी कैमरा लगा दिखा। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो उसे आरोपित की कार का नंबर ​मिल गया।

सीसीटीवी टीवी से कार नंबर मिलने के बाद पुलिस ने जिले में नाकों पर जांच लगा दी। इसी बीच ओरमांझी थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान कार को पकड़  लिया। पुलिस ने कार से नाबालिग और उसके आशिक को बरादम कर लिया।

पुलिस ने नाबालिग युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया, और आरोपित युवक व ड्राइवर को गिरफ्तार कर​ लिया। प्रेमिका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज ​कर लिया है। 


संबंधित खबरें