पंचायत में पति ने मांग धोई, फिर महिला ने प्रेमी संग शादी रचाई

टीम भारत दीप |

इसके बाद गांव और परिवार वाले के युवती के खोजबीन में जुट गए।
इसके बाद गांव और परिवार वाले के युवती के खोजबीन में जुट गए।

दशरथ राम का विवाह 2013 में हजारीबाग मुफसिल थाना क्षेत्र के केशुरा गांव के काजल देवी से हुआ था। सतीश राम परिवार का खर्चा चलाने के लिए दूसरे राज्य में मजदूरी करने जाता था। बीच—बीच में घर आकर परिवार का भी ख्याल रखता था।

कटकमसांडी। झारखंड के कटकमंसाडी थाना क्षेत्र में पंचायत द्वारा तलाक और शादी कराने का का मामला सामने आया है। यहां पति ने पत्नी की भर पंचायत में मांग धोई इसके बाद प्रेमी ने पंचायत को साक्षी मानकर शादी की।

मामला कटकमसांडी प्रखंड के पेलावल ओपी क्षेत्र के पबरा गांव का है। जानकारी के अनुसार पबरा गांव के सतीश राम 32 वर्ष पिता दशरथ राम का विवाह 2013 में हजारीबाग मुफसिल थाना क्षेत्र के केशुरा गांव के काजल देवी से हुआ था।

सतीश राम परिवार का खर्चा चलाने के लिए दूसरे राज्य में मजदूरी करने जाता था। बीच—बीच में घर आकर परिवार का भी ख्याल रखता था। इसी बीच उसकी पत्नी काजल का प्यार गांव के ही एक युवक रितिक राम पिता स्व दिलीप राम से हो गया और वह पति के रहते हुए प्रेमी के साथ जीवन जीने के लिए फरार हो गई।

इसके बाद गांव और परिवार वाले के युवती के खोजबीन में जुट गए। काफी खेजबीन के बाद दोनों को डेमोटांड़ के होटल के समीप पकड़ा गया और फिर दोनों को पबरा गांव लाया गया। इसके बाद गांव में पंचायत बुलाई गई।

भरी पंचायत में युवती काजल ने अपने पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया। पंचों के कहने पर सतीश राम ने पत्नी का मांग धो दी। वहीं प्रेमी रितिक ने उसकी मांग में सिंदूर भरकर पत्नी बना लिया, इसके बाद गांव वाले एवं प्रेमी-.प्रेमिका के परिजनो ने दोनों को विदा कर दिया। 

सोशल मीडिया पर छाया मामला

इस तरह पंचायत में तलाक और शादी कराने का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लोग इस खबर को चटकारे लेकर पढ और देख रहे है। वहीं कुछ लोग इस तरह के मामले की निंदा भी कर रहे है।


संबंधित खबरें