स्वास्थ्य विभाग की आॅडियो हुई वायरल

टीम भारत दीप |

स्वास्थ्य विभाग का एक आॅडियो फिर वायरल होने लगा है।
स्वास्थ्य विभाग का एक आॅडियो फिर वायरल होने लगा है।

वायरल हुए इस आॅडियो में नर्स सर करके संबोधित कर रही है, जबकि वह व्यक्ति नर्स के साथ अभद्रता से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

अलीगढ। स्वास्थ्य विभाग का एक आॅडियो फिर वायरल होने लगा है, यह आॅडियो एक डाक्टर और नर्स के बीच बातचीत का बताया जा रहा है। वायरल हुए इस आॅडियो में नर्स सर करके संबोधित कर रही है, जबकि वह व्यक्ति नर्स के साथ अभद्रता से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।


रविवार को एक आॅडियो वायरल होने लगा, जिसके शुरुआत ही गुस्से भरी आवाज में एक व्यक्ति महिला स्टाफ नर्स से बात कर रहे हैं। इसमें महिला की एंट्री को लेकर फोन पर व्यक्ति ने सवाल किया तो नर्स का जवाब आया, सर मैने नहीं बुलाया, वह तो एक मरीज को लेकर आई थी।

मेरी तबियत खराब थी, उस दिन ही उसकी मदद ली थी। आप सीसीटीवी फुटेज देख सकते हैं, इस पर दूसरी ओर से जबाव आया कि मुझे मत बताओ कि मुझे क्या करना है या नहीं। इस पर उस व्यक्ति ने कहा कि तुम फालतु मत बोला करों। फोन करने वाले ने इसी बीच उस व्यक्ति के शब्द तीखे हो गए, बस फिर क्या था नर्स ने विरोध जताया ही था कि फोन करने वाले ने नर्स से अपशब्द कह दिए।

यह बात नर्स को नगारा लगी और उसने इसका विरोध भी किया। लेकिन उस व्यक्ति ने उसे देख लेने तक की धमकी दे डाली। यह आॅडियो कब और कहां की है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।


संबंधित खबरें