आजमगढ़ : शादी से लौट रहे मऊ के तीन दोस्‍तों की सड़क हादसे में मौत,खुशियां बदली गम में

टीम भारत दीप |

दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित हो गई और ताड़ के पेड़ से टकरा गई।
दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित हो गई और ताड़ के पेड़ से टकरा गई।

मऊ जनपद के घोसी थाना के करीमुद्दीनपुर से 19 वर्षीय मोहम्मद कलीम अपने बुआ के घर आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना के नवादा में शादी में शामिल होने आया था। इस दौरान उसके साथ उसके दोस्त 19 वर्षीय आसिफ और घोसी थाना के ही मदापुर निवासी 20 वर्षीय फैज तीनों एक ही बाइक से रात में करीब 11:00 बजे नेवादा से अपने घर के लिए निकले।

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में सोमवार को एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। इस हादसे में एक साथ तीन दोस्तों की मौत हो गई। दरअसल तीन दोस्तएक बाइक से जा रहे थे, मुबारकपुर थाना क्षेत्र में उनकी बाइक पेड़ से टकरा गई।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवकों के दस्तावेज के आधार पर उनकी शिनाख्त के बाद उनके घर वालों को हादसे की सूचना दी।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर जब उनके घर पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया।  

शादी में शामिल होने आए थे तीनों

मऊ जनपद के घोसी थाना के करीमुद्दीनपुर से 19 वर्षीय मोहम्मद कलीम अपने बुआ के घर आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना के नवादा में शादी में शामिल होने आया था।

इस दौरान उसके साथ उसके दोस्त 19 वर्षीय आसिफ और घोसी थाना के ही मदापुर निवासी 20 वर्षीय फैज तीनों एक ही बाइक से रात में करीब 11:00 बजे नेवादा से अपने घर के लिए निकले। बताया जा रहा है कि मुबारकपुर थाना के ही दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित हो गई और ताड़ के पेड़ से टकरा गई।

रात होने की वजह से नहीं मिली तुरंत मदद

हादसे के बाद तीनों मौके पर ही गंभीर रूप से घायल होकर गिर गए। रात का समय होने के चलते लोगों को काफी समय बाद हादसे की जानकारी लगी। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह जानकारी निकालकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी।

घटना की सूचना मिलते ही मुबारकपुर से लेकर घोसी में कोहराम मच गया। परिजनों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी मौके पर थाना पर पहुंच गए। खुशी का माहौल में तब्दील हो गया, मामले में कलीम के चाचा मुस्ताक ने थाने पर एक्सीडेंट की तहरीर दी है पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई थी।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें