फिरोजाबाद: पत्नी का इलाज कराने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, बेटा गंभीर घायल

टीम भारत दीप |

अशोक कुमार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
अशोक कुमार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

हादसे में अशोक कुमार, उनका पुत्र रिंकू 28 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एफएच मेडिकल कॉलेज लाया गया। इलाज के दौरान अशोक कुमार की हालत गंभीर होने पर आगरा एनएन हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया मेडिकल कॉलेज में अशोक कुमार की इलाज के दौरान देरसायं मौत हो गई।

फिरोजाबाद। आगरा हाइवे पर तेजगति से जा रहे ट्राला ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद ऑटो में सवार परिवार घायल हो गया। हादसे में घायल परिवार के मुखिया की इलाज के दौरान आगरा अस्पताल में मौत हो गई, वहीं पुत्र व अन्य घायल हो गए।

घायलों को एफएच मेडीकल कालेज में इलाज चल रहा।न्यू शिवनगर निवासी अशोक कुमार कश्यप 65 पुत्र स्वर्गीय भगवान सिंह कश्यप की पत्नी दयावती को कुछ दिनों पूर्व पैरालाइज अटैक आया था। जिससे उनका आधा धड़ काम नहीं कर रहा था

अशोक कुमार पत्नी दया को पुत्र रिंकू व कमल के साथ ऑटो से लेकर इलाज के लिए मथुरा जा रहे थे, उनका आगरा हाईवे पर ऑटो भगवान पेट्रोल पंप के निकट पहुंचा तभी पीछे से तेजगति से जा रहे ट्रोला ने ऑटो में टक्कर मार दी।

हादसे में अशोक कुमार, उनका पुत्र रिंकू 28 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एफएच मेडिकल कॉलेज लाया गया। इलाज के दौरान अशोक कुमार की हालत गंभीर होने पर आगरा एनएन हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया

मेडिकल कॉलेज में अशोक कुमार की इलाज के दौरान देरसायं मौत हो गई, वहीं अशोक कुमार की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मृतक के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें