बागपत में युवक का अपहरण के बदमाशों ने गोली से उड़ाया,संदेह में पत्नी गिरफ्तार,पूछताछ जारी

टीम भारत दीप |

पुलिस पत्नी को हिरासत में लिया है , हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।
पुलिस पत्नी को हिरासत में लिया है , हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

कुछ बदमाश आए और युवक का अपहरण करने के बाद उसे लेकर भाग निकले, परिवार के लोगों ने रविवार को ही मुकदमा दर्ज करवा दिया था। हालांकि अभी पुलिस कोई कार्रवाई करती इससे पहले ही सोमवार दोपहर काले रंग की स्कॉर्पियो कार सवार बदमाशों ने युवक की कनपटी पर गोली मार दी।

बागपत। यूपी के बागपत शहर में सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने पहले एक युवक का उसके घर के बाहर से अपहरण किया, इसके बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश शव गांव में फेंकर चले गए, गांव के बाहर युवक की लाश देखकर लोगों में सनसनी फैल गई।

युवक की हत्या की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौका मुआयना करते हुए शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।   पुलिस परिवार वालों की तहरीर के आधार पर युवक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही थी, वहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दबिश दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परतापुर के काजमाबाद गून गांव में  एक स्कार्पियो कार में कुछ बदमाश आए और युवक का अपहरण करने के बाद उसे लेकर भाग निकले, परिवार के लोगों ने रविवार को ही मुकदमा दर्ज करवा दिया था।

हालांकि अभी पुलिस कोई कार्रवाई करती इससे पहले ही सोमवार दोपहर काले रंग की स्कॉर्पियो कार सवार बदमाशों ने युवक की कनपटी पर गोली मारकर हत्या करने के बाद लाश को गांव के बाहर ट्यूबवेल पर फेंककर फरार हो गए।

बच्चों ने दी घर वालों को सूचना

गांव के बाहर पड़ी हुई लाश जब बच्चों ने देखा तो इसकी सूचना परिजनों को दी। परिवार के लोग भागते हुए गांव के बाहर पहुंचे तो देखा युवक की मौत हो चुकी थी, घर वालों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई।

घर वालों के अनुसार मृतक का नाम अरूण तोमर पुत्र ऋषिपाल तोमर निवासी बिजरौल। परिजनों ने अरूण की पत्नी मनी पर हत्या कराने का आरोप लगाया, पुलिस ने फिलहाल पत्नी को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है, हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें