मतदान से पहले चंदौली में केंद्रीय मंत्री के काफिले पर रॉड से हमला, कार का शीशा टूटा, हड़कंप

टीम भारत दीप |

मंत्री के साथ चल रहे अंग रक्षकों ने हमलावरों को दौड़ाया लेकिन सभी मौके से फरार हो गए।
मंत्री के साथ चल रहे अंग रक्षकों ने हमलावरों को दौड़ाया लेकिन सभी मौके से फरार हो गए।

सातवें चरण के मतदान के आखिरी दिन शनिवार की शाम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, भाजपा प्रत्याशी रमेश जायसवाल के साथ जफरपुर गांव में जनसंपर्क के लिए राममूरत यादव के यहां जा रहे थे।

चंदौली। यूपी के चंदौली जिले में चुनाव प्रचार करने के दौरान केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर रॉड से हमला किया गया, जिससे उनकी कार का शीशा टूट गया।

अलीनगर थाना क्षेत्र के जफरपुर गांव में शनिवार की शाम केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय व भाजपा प्रत्याशी रमेश जायसवाल के काफिले पर कुछ अराजक तत्वों ने हमला कर दिया, इस हमले में प्रत्याशी रमेश जायसावाल का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

जनसंपर्क को निकले थे पांडेय

मालूम हो सातवें चरण के मतदान के आखिरी दिन शनिवार की शाम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कैबिनेट मंत्री डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, भाजपा प्रत्याशी रमेश जायसवाल के साथ जफरपुर गांव में जनसंपर्क के लिए राममूरत यादव के यहां जा रहे थे।

उनके आवास से कुछ दूर पहले ही गांव के मुख्य मार्ग पर दो दर्जन से अधिक लोगों ने काफिले में सबसे आगे चल रहे रमेश जायसवाल के वाहन पर रॉड से हमला कर दिया, इससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं जैसे ही रमेश जायसवाल अपने वाहन से बाहर निकले उनके ऊपर भी रॉड से हमला किया गया,

हालांकि वे तुरंत वाहन में भीतर चले गए इस तरह वह बाल-बाल बच गए, उनके साथ चल रहे अंग रक्षकों ने हमलावरों को दौड़ाया लेकिन सभी मौके से फरार हो गए।

जानकारी होते ही मचा हड़कंप

केंद्रीय मंत्री पर हमले की जानकारी होते ही जिला प्रशासन में खलबली मच गई। सूचना पर तत्काल सीओ सदर अनिल राय व अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

शनिवार की शाम भाजपा प्रत्याशी रमेश जायसवाल के काफिले पर हुए हमले की सांसद महेंद्रनाथ पांडेय ने कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि चंदौली में यह हमला समाजवादी पार्टी की गुंडागर्दी का ज्वलंत उदाहरण है। कहा कि यह हमला पिछड़ों के नाम पर दुकान चलाने वाले लोगों की बौखलाहट का नतीजा है, इस घटना से चुनाव आयोग को अवगत कराया जाएगा।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें